scriptमजदूरी के पैसे मांगने पर की युवक की नृशंस हत्या, सबूत मिटाने के लिए शव को सुनसान जगह फेंका | Shivdaspura police revealed blind murder, 6 accused arrested | Patrika News
जयपुर

मजदूरी के पैसे मांगने पर की युवक की नृशंस हत्या, सबूत मिटाने के लिए शव को सुनसान जगह फेंका

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए नयापुरा कोटा निवासी कमल जोनवाल हत्याकांड में शामिल 6 आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुरMar 13, 2024 / 08:39 pm

Kamlesh Sharma

Shivdaspura police revealed blind murder, 6 accused arrested

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए नयापुरा कोटा निवासी कमल जोनवाल हत्याकांड में शामिल 6 आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए नयापुरा कोटा निवासी कमल जोनवाल हत्याकांड में शामिल 6 आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 5 दिन पहले क्षेत्र में प्रहलादपुरा गांव रीको एरिया महल रोड के पास युवक की नृशंस हत्या कर शव सुनसान जगह कंबल में लपेटकर फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या की पुष्टि होने पर मामला दर्ज कर जांच के बाद ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक कमल (35) पुत्र किशोर जोनवाल निवासी नयापुरा कोटा जयपुर मानसरोवर स्थित एक होटल में सफाईकर्मी था। हत्यारों ने उसके सिर पर भारी वस्तु से वारकर हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए शव को कंबल में लपेटकर वाहन से प्रहलादपुरा इलाके में फेंककर चले गए। जांच में सामने आया कि हत्याकांड में होटल मैनेजर, कुक व अन्य सफाईकर्मी भी शामिल हैं।

होटल मैनेजर की गाड़ी में शव डालकर लगाया ठिकाने
मानसरोवर में होटल में काम करने वाले संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपराध कबूल किया। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि मृतक कमल जोनवाल पूर्व में होटल सन साइन में काम करता था। होटल संचालक हनुमान सैनी व अर्जुन जाट उसके मजदूरी के रुपए नहीं देकर हनुमान ही रखता था। कमल होटल छोड़कर दूसरी होटल में काम करने चला गया।

वहीं हनुमान सैनी व अर्जुन जाट से अपनी मजदूरी के रुपए मांगता तो वे दोनों उसके साथ मारपीट कर भगा देते थे। 4 मार्च को शाम को मृतक कमल होटल सन साइन में जाकर संचालक से बकाया पैसे मांगे तो वहां काम करने वाले सीताराम ने अपने साथियों सागर व आनन्द के साथ मिलकर होटल के पास स्थित एक पुराने मकान में ले जाकर मारपीट की। सिर में गंभीर चोट से कमल जोनवाल की मृत्यु हो गई।

इस पर सीताराम ने हनुमान और अर्जुन को पूरा घटनाक्रम बताया और मृतक का शव ठिकाने लगाने के लिए कहा। जिस पर सीताराम व उसके साथियों ने होटल मैनेजर हरिदास की गाड़ी में डालकर शव को प्रहलादपुरा गांव के पास नीलेश्वर महादेव मंदिर के पास सड़क किनारे सबूत छिपाने की नियत से डाल गए। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये किए गिरफ्तार
पुलिस ने सीताराम नायक निवासी मंगलपुरा तहसील लाडनूं, आनन्द कुमार नायक निवासी आनन्दगढ़, सागर वाल्मिकी निवासी हरिजन मौहल्ला मण्डावरी, हरिदास स्वामी निवासी गांव मालगांव लाडनूं, हनुमान मल टांक निवासी गांव मंगलपुरा लाडनूं, अर्जुनराम जाट निवासी गांव मुण्डेलो का मौहल्ला खिंयाला तहसील जायल नागौर को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी आरोपी हाल में होटल सनसाईन व अर्जुन पैलेस रजत पथ मानसरोवर इलाके में रहते है।

Hindi News/ Jaipur / मजदूरी के पैसे मांगने पर की युवक की नृशंस हत्या, सबूत मिटाने के लिए शव को सुनसान जगह फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो