script‘बच्ची को देखने की हिम्मत नहीं है, मैं टूट चुका हूं, दरिंदों को सजा दिलाना’ | relative commits suicide after raping girl student | Patrika News
जयपुर

‘बच्ची को देखने की हिम्मत नहीं है, मैं टूट चुका हूं, दरिंदों को सजा दिलाना’

दसवीं की छात्रा को झांसा देकर फंसाया गया और फिर उससे बलात्कार किया। अस्पताल में भर्ती बच्ची को देखने की हिम्मत नहीं है। मैं टूट चुका हूं। सभी से निवेदन है कि ऐसे दरिंदों को छोड़ना नहीं।

जयपुरOct 17, 2022 / 01:48 pm

Kamlesh Sharma

relative commits suicide after raping girl student

दसवीं की छात्रा को झांसा देकर फंसाया गया और फिर उससे बलात्कार किया। अस्पताल में भर्ती बच्ची को देखने की हिम्मत नहीं है। मैं टूट चुका हूं। सभी से निवेदन है कि ऐसे दरिंदों को छोड़ना नहीं।

जयपुर। मालपुरा गेट थाना क्षेत्र में स्कूली छात्रा से बलात्कार की घटना सामने आने के पांच दिन बाद उसके मौसा ने आत्महत्या कर ली। मौसा ने अपनी व्यथा बताने के लिए आत्महत्या से पहले वीडियो बनाया। इसमें कहा कि बच्चियों को कैसे पढ़ाएं और बढ़ाएं। दसवीं की छात्रा को झांसा देकर फंसाया गया और फिर उससे बलात्कार किया। अस्पताल में भर्ती बच्ची को देखने की हिम्मत नहीं है। मैं टूट चुका हूं। सभी से निवेदन है कि ऐसे दरिंदों को छोड़ना नहीं। मेरे जाने के बाद मेरी बच्ची को न्याय दिलाना।

एसीपी मानसरोवर हरिशंकर यादव ने बताया कि पचास वर्षीय मौसा ने शनिवार देर रात घर के पास बाड़े में फंदे से लटक कर आत्महत्या की। परिजन को रात तीन बजे पता चला। वे उसे फंदे से उतार कर अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मामले की पड़ताल मुहाना थाना पुलिस कर रही है। उसके साढू की बेटी पढ़ाई के लिए करीब दस वर्ष से उसके घर ही रहती है। दसवीं की छात्रा ने 10 अक्टूबर को विषाक्त खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। छात्रा को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर्चा बयान में उसने आपबीती बताई।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः बेटे की शादी का कार्ड श्रीनाथ जी को देने आए परिवार के तीन सदस्यों की मौत

उसने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले धर्म भाई ने मुहाना निवासी आयुष कुमावत (22) से मुलाकात करवाई। आयुष झांसा देकर उसे एक लॉन्ज में ले गया और बलात्कार किया। फिर ब्लैकमेल कर सितम्बर में शिकारपुरा रोड पर ले जाकर बलात्कार किया। फिर आयुष के 4 अन्य दोस्तों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 40 हजार रुपए वसूल लिए। आरोप है कि अन्य युवकों ने भी छात्रा से बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें

गैस कटर से एटीएम काट 13 लाख लूट ले गए बदमाश, बदमाशों में से दो ने पहन रखे थे महिलाओं के कपड़े

अनुसंधान अधिकारी नारायण लाल ने बताया कि आयुष को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 18 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है। बताए गए घटना स्थल व आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अस्पताल में भर्ती पीड़िता को 12 अक्टूबर को छुट्टी दे दी गई। पुलिस पीड़ित छात्रा के नाबालिग धर्म भाई के अलावा आयुष के दोस्त रोहित, लक्खा गुर्जर व किशन मीणा की भूमिका जांच रही है।

Hindi News/ Jaipur / ‘बच्ची को देखने की हिम्मत नहीं है, मैं टूट चुका हूं, दरिंदों को सजा दिलाना’

ट्रेंडिंग वीडियो