scriptअनंत अंबानी की ‘शाही शादी’ में भी दिखा रविंद्र सिंह भाटी का जलवा, जानकर हर कोई हो रहा हैरान | Ravindra Singh Bhati magic was seen even in Anant Ambani royal wedding | Patrika News
जयपुर

अनंत अंबानी की ‘शाही शादी’ में भी दिखा रविंद्र सिंह भाटी का जलवा, जानकर हर कोई हो रहा हैरान

Ravindra Singh Bhati: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में रविंद्र सिंह भाटी की धूम दिखाई पड़ी।

जयपुरJul 13, 2024 / 08:19 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के बहुचर्चित नेता रविंद्र सिंह भाटी के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी रविंद्र सिंह की धूम दिखाई पड़ी। जहां अंबानी परिवार की ‘शाही शादी’ के दौरान कलाकारों ने राजस्थानी गाने ‘रवसा भाटी रो ठरको…’ की प्रस्तुति दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ धूमधाम से वर्ल्ड जियो सेंटर में संपन्न हुई। अनंत और राधिका की शादी में देश-विदेश के कई मशहूर सितारे पहुंचे।

बनारसी थीम पर हुई शादी

बताते चले कि अनंत और राधिका की शादी बनारसी थीम पर हुई। नीता अंबानी ने बताया था कि, ‘शादी के सेलिब्रेशन में हमने कोशिश की है कि हम भारत की संस्कृति, सभ्यता और विरासत को ट्रिब्यूट दे सकें। मुझे बेहद खुशी हो रही है कि हम शादी के दौरान बनारस की पवित्रता, सुंदरता को जीवंत करेंगे।’

सात समंदर पार से आए खास मेहमान

इस शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन केरी, स्वीडन के पूर्व प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड्ट और कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर, एचपी के अध्यक्ष एनरिक लोरेस, एडीआईए बोर्ड के सदस्य खलील मोहम्मद शरीफ फौलाथी, कुवैत निवेश प्राधिकरण के एमडी बदर मोहम्मद अल-साद, नोकिया के अध्यक्ष टॉमी उइटो, ग्लैक्सोस्मिथक्लाइन की सीईओ एम्मा वाल्म्सली, जीआईसी के सीईओ लिम चाउ किआट और मोइलिस एंड कंपनी के उपाध्यक्ष एरिक कैंटर भी शामिल हुए।

Hindi News/ Jaipur / अनंत अंबानी की ‘शाही शादी’ में भी दिखा रविंद्र सिंह भाटी का जलवा, जानकर हर कोई हो रहा हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो