scriptRajasthan Rain Alert: IMD ने अभी-अभी जारी की चेतावनी, राजस्थान के इन जिलों में 3 घंटे के अंदर होगी बारिश | rajasthan-weather-update-monsoon-begins-in-rajasthan-heavy-rain- | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Rain Alert: IMD ने अभी-अभी जारी की चेतावनी, राजस्थान के इन जिलों में 3 घंटे के अंदर होगी बारिश

Rajasthan Rain Alert: 2 अक्टूबर तक दक्षिणी राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की गतिविधियां जारी रहेंगी।

जयपुरSep 30, 2024 / 03:57 pm

Alfiya Khan

Monsoon 2024: जयपुर। मानसून की विदाई से पहले मौसम कई रंग दिखा रहा है। सितम्बर के अंतिम सप्ताह में भी मानसून सक्रिय है। आइएमडी ने तीन घंटे के अंदर कई जिलों में हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया है।
मौसम विभाग जयपुर के मुताबिक 3 घंटे के अंदर उदयपुर, डूंगरपुर, भीलवाड़ा, टोंक जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के सबसे बड़े बांध के 2 गेट खोले, कैमरे में कैद हुआ अद्भुत नजारा

rain

2 अक्टूबर तक बारिश की संभावना

मौसम केंद्र जयपुर के पूर्वानुमान में कहा गया है कि 2 अक्टूबर तक दक्षिणी राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की गतिविधियां जारी रहेंगी। हालांकि, पश्चिमी राजस्थान के अधिकांश क्षेत्रों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहने की उम्मीद है। इस दौरान तापमान में वृद्धि और उमस भी बनी रहेगी, जिससे लोगों को गर्मी का एहसास होगा। मौसम के इस परिवर्तन ने लोगों में आशा जगाई है कि बारिश के साथ ठंडक का अनुभव भी मिलेगा।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan Rain Alert: IMD ने अभी-अभी जारी की चेतावनी, राजस्थान के इन जिलों में 3 घंटे के अंदर होगी बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो