scriptRajasthan Roadways: बस नहीं रोकने पर टोकना पड़ा महंगा, महिला परिचालक और छात्राओं में हाथापाई, मचा बवाल | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Roadways: बस नहीं रोकने पर टोकना पड़ा महंगा, महिला परिचालक और छात्राओं में हाथापाई, मचा बवाल

दौसा से शाहपुरा जा रही शाहपुरा डीपो की बस को बहलोड़ बस स्टैण्ड पर मनोहरपुर कोचिंग जा रही छात्राओं ने रुकने का इशारा किया। जिस पर चालक बिना रोके बस को आगे ले गया। इस पर बवाल हो गया।

जयपुरSep 08, 2024 / 11:46 am

Santosh Trivedi

rajasthan roadways
गठवाड़ी। शाहपुरा दौसा मार्ग पर चलने वाली शाहपुरा डीपो की बसों पर तैनात चालक व परिचालक की मनमर्जी से यात्री खासे परेशान हैं। इसी मामले को लेकर शनिवार को चालक के बस नहीं रोकने के लिए बस में सवार छात्राओं द्वारा टोकना उस समय महंगा पड़ गया, जब परिचालक व छात्राओं में हाथापाई की नौबत आ गई। जिस पर पुलिस की दखल के बाद मामला शांत हुआ।
शनिवार को दौसा से शाहपुरा जा रही शाहपुरा डीपो की बस को बहलोड़ बस स्टैण्ड पर मनोहरपुर कोचिंग जा रही छात्राओं ने रुकने का इशारा किया। जिस पर चालक बिना रोके बस को आगे ले गया। जिस पर एक छात्रा ने बाइक पर लिफ्ट लेकर नेकावाला टोल प्लाजा के पास बस को रुकवा लिया और बैठ गई।
इससे पहले यहां नेकावाला टोल प्लाजा के पास बस नहीं रोकने से एक दूसरी छात्रा भी गिर गई। छात्राओं ने जब चालक व परिचालक से बस नहीं रोकने के लिए पूछा तो महिला परिचालक व छात्राओं में झगड़ा हो गया। इसके बाद बस खराब होकर नेकावाला टोल के पास ही बंद हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रायसर थाना पुलिसकर्मियों ने समझाइश का प्रयास किया, लेकिन मामला बढ़ने के बाद पुलिस दोनों को थाने ले गई। यहां पुलिसकर्मियों ने दोनों से समझाइश कर मामला शांत करवाया।
यह भी पढ़ें

अब बीसलपुर बांध के इतने गेट से की जा रही पानी की निकासी, जानिए लेटेस्ट अपडेट

इनका कहना है…

मुझे मामले की जानकारी नहीं है। चालक व परिचालक बस नहीं रोकते हैं तो उनको पाबंद किया जाएगा।

  • पवन तिवाड़ी, प्रबंधक, शाहपुरा डीपो
यह भी पढ़ें

टॉपर आईएएस टीना डाबी बाड़मेर की नई कलक्टर, बन गया अनूठा संयोग

चालक व परिचालक मनमर्जी कर रहे तो उच्च अधिकारियों से बात करेंगे। और ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई भी करवाई जाएगी।
  • महेन्द्रपाल मीणा, विधायक, जमवारामगढ़

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Roadways: बस नहीं रोकने पर टोकना पड़ा महंगा, महिला परिचालक और छात्राओं में हाथापाई, मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो