scriptRajasthan Politics: मदन दिलावर का इस्तीफा चाहिए, जानें राजकुमार रोत ने ऐसा क्यूं कहा | Rajasthan Politics Madan Dilawar Resignation is Needed know why Raj kumar Roat said | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: मदन दिलावर का इस्तीफा चाहिए, जानें राजकुमार रोत ने ऐसा क्यूं कहा

Rajasthan Politics : राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर पर BAP के सांसद राजकुमार रोत जमकर बरसे। कहा – मदन दिलावर की माफी नहीं, इस्तीफा चाहिए। आखिर राजकुमार रोत ऐसा क्यूं कहा जानें।

जयपुरJul 18, 2024 / 07:12 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Politics Madan Dilawar Resignation is Needed know why Raj kumar Roat said

Rajasthan Politics: मदन दिलावर का इस्तीफा चाहिए, जानें राजकुमार रोत ने ऐसा क्यूं कहा

Rajasthan Politics : राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की जान सांसत में है। मदन दिलावर के डीएनए टेस्ट वाले बयान पर अभी भी बवाल जारी है। मदन दिलावर ने विपक्ष की घेराबंदी के बाद गुरुवार को राजस्थान विधानसभा में माफी मांग ली है। बावजूद इसके बांसवाड़ा-डूंगरपुर से भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के सांसद राजकुमार रोत ने मदन दिलावर की माफी को नाकाफी बताया है। उन्होंने कहा मदन दिलावर की माफी नहीं, इस्तीफा चाहिए। राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र में लगातार हंगामा जारी है। सदन में जैसे ही मदन दिलावर बोलना शुरू करते हैं विपक्षी सदस्य उनकी घेराबंदी करने लगते और इस्तीफे की मांग करने लगते थे।

मैं इसके लिए माफी मांगता हूं – मदन दिलावर

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने गुरुवार को राजस्थान की विधानसभा में माफी मांगते अपने बयान के लिए खेद प्रकट किया। मदन दिलावर ने कहा,मैं आदिवासी समाज से आता हूं। महाराणा प्रताप के साथ युद्ध में भी आदिवासियों ने भी सहयोग दिया था। आदिवासियों को अगर मेरी बातों से पीड़ा हुई है तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।
यह भी पढ़ें –

बूंदी के सरकारी स्कूलों में कब भरे जाएंगे विज्ञान संकाय के रिक्त पद, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने दिया जवाब

राजकुमार रोत ने कहा, मदन दिलावर इस्तीफा दें

इसके बाद सांसद राजकुमार रोत ने कहा आज मानगढ़ में महारैली है। इस दबाव में उन्होंने माफी मांगी है। राजकुमार रोत ने कहा, माफी काफी नहीं है। राजकुमार रोत ने कहा कि ये माफी कहीं न कहीं पार्टी के दबाव में मांगी गई है और ‘हम चाहेंगे कि वह अपने पद से इस्तीफा दें’।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics: मदन दिलावर का इस्तीफा चाहिए, जानें राजकुमार रोत ने ऐसा क्यूं कहा

ट्रेंडिंग वीडियो