scriptRajasthan Politics: सर्कस वाले बयान पर अशोक गहलोत ने दी सफाई, सीएम भजनलाल को दे डाली ये नसीहत | Rajasthan Politics: Ashok Gehlot verbal attack on CM Bhajan Lal over circus statement | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: सर्कस वाले बयान पर अशोक गहलोत ने दी सफाई, सीएम भजनलाल को दे डाली ये नसीहत

राजस्थान में सर्कस वाले बयान पर सियासत गरमाई हुई है। अब अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल पर तीखा पलटवार किया है। साथ ही बताया कि सरकार को सर्कस कौन कह रहा है?

जयपुरOct 09, 2024 / 10:58 am

Anil Prajapat

Ashok Gehlot CM Bhajanlal Sharma
Rajasthan News जयपुर। सर्कस वाले बयान पर राजस्थान में सियासी उबाल देखने को मिल रहा है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अब सर्कस वाले बयान पर सफाई देते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को ही नसीहत दे डाली है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सरकार को लेकर जनता में क्या संदेश है, एक बार सर्वे करवा लें। जनता का मत पता लग जाएगा।
अशोक गहलोत ने मंगलवार को जयपुर में मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने तो केवल अपनी भावना बताई है कि सरकार में कोई काम नहीं हो रहा है। सरकार को सर्कस मैं नहीं बल्कि भाजपा के लोग ही बोल रहे हैं। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता हूं। सरकार में सर्कस की तरह ही काम हो रहा है। कोई इस्तीफा दे रहा है, मंत्रिमंडल की बैठक में जाकर धमकी दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शिक्षकों के ट्रांसफर पर मंत्री मदन दिलावर के बयान से मची हलचल! शिक्षा विभाग ने जारी कर दिए ये आदेश

चार-पांच मंत्री काउंटर करने के लिए उतार दिए

गहलोत ने कहा कि मैंने एक बयान क्या दे दिया, चार-पांच मंत्री उसे काउंटर करने के लिए उतार दिए गए। हमारे समय में ऐसा कभी नहीं हुआ। विपक्ष के लोग कोई बात बोलते हैं तो उसे गंभीरता से लेना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भी गांवों में हमारी सरकार की योजनाओं की चर्चा हो रही है। लोगों को राहत पहुंचाने के लिए हमने कई योजना चलाई थीं। महंगाई राहत किट से गरीब लोगों को फायदा हो रहा था, उसे बंद कर दिया गया।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan Politics: सर्कस वाले बयान पर अशोक गहलोत ने दी सफाई, सीएम भजनलाल को दे डाली ये नसीहत

ट्रेंडिंग वीडियो