scriptअपराध से किनारा कर सरेंडर करने वाले जगन गुर्जर ने फिर से फैलाई दहशत, देर रात बड़ी वारदात | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

अपराध से किनारा कर सरेंडर करने वाले जगन गुर्जर ने फिर से फैलाई दहशत, देर रात बड़ी वारदात

अब आसपास के गांवों के ग्रामीण जगन की दहशत के बाद फिर से पुलिस की शरण में जाने की तैयारी कर रहे हैं। सदर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

जयपुरJul 07, 2021 / 11:07 am

JAYANT SHARMA

dacoit jagan gurjar

dacoit jagan gurjar

जयपुर
कुखयात डकैत और पूर्व दस्यु जगन गुर्जन ने बीती रात फिर से अपराध की राह पकड ली। कुछ महीनों पहले उसने सरेंडर किया था और पुलिस अफसरों के सामने यह कहते हुए कि वह अब जीवन में कभी अपराध के रास्ते नहीं जाएगा।
जेल में भी उसका आचरण सही रहा तो कुछ दिन पहले उसे नियमानुसार जमानत पर छोड़ दिया गया। लेकिन जेल से छूटने के कुछ दिन बाद ही जगह गुर्जर ने फिर से अपराध की राह पकड ली और बीती रात अपनी किसी पुरानी रंजिश को लेकर एक बार फिर से गांव की शांति गोलियों की आवाज से भंग कर दी। उसके खिलाफ अब गांव के सैंकड़ों ग्रामीण पुलिस के पास जाने की तैयारी कर रहे हैं दरअसल बाड़ी के नजदीकी गांव बिरामपुर में यह फायरिंगक की गई।
बताया जा रहा है कि जगन गुर्जर और पूर्व दस्युं कोमेश गुर्जर के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। साथ ही जगन की कोमेश के भाई रवि से भी अनबन थी। इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले फिर से विवाद हुआ और बीती रात अंजाम फायरिंग और जान लेने की धमकियां पर खत्म हुआ। अब आसपास के गांवों के ग्रामीण जगन की दहशत के बाद फिर से पुलिस की शरण में जाने की तैयारी कर रहे हैं। सदर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News / Jaipur / अपराध से किनारा कर सरेंडर करने वाले जगन गुर्जर ने फिर से फैलाई दहशत, देर रात बड़ी वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो