scriptRajasthan News: अचानक सचिवालय पहुंचे सीएम भजनलाल, अधिकारियों में हड़कंप, कई अफसर मिले नदारद | Rajasthan News: CM Bhajanlal Sharma surprise inspection of the secretariat | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News: अचानक सचिवालय पहुंचे सीएम भजनलाल, अधिकारियों में हड़कंप, कई अफसर मिले नदारद

Rajasthan News: औचक निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कर्मचारियों से भी बातचीत की और अधिकारी-कर्मचारियों के बैठने के इंतजाम पर चर्चा की

जयपुरSep 03, 2024 / 02:58 pm

Rakesh Mishra

CM Bhajan Lal Sharma
Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) मंगलवार सुबह सचिवालय के मुख्य भवन का औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। इस दौरान अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। मुख्यमंत्री शर्मा ने करीब 30 मिनट तक सचिवालय (Secretariat) के मुख्य भवन के कई कक्षों का निरीक्षण किया। इस दौरान कई बड़े अधिकारी अनुपस्थित पाए गए।

सीएम ने मांगी रिपोर्ट

इस दौरान मुख्यमंत्री ने अनुपस्थित रहने वाले सभी अधिकारियों के बारे में जानकारी ली और सचिव शिखर अग्रवाल को इस संबंध में एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया। इस निरीक्षण में सीएम शर्मा के साथ प्रमुख शासन सचिव (डीओपी) वैभव गैलरिया भी मौजूद थे। राजस्थान के मुख्यमंत्री के औचक निरीक्षण की सूचना तेजी से अधिकारियों और कर्मचारियों तक पहुंची और सभी अपनी-अपनी सीटों पर पहुंच गए। वहीं जो अधिकारी और कर्मचारी ऑफिस नहीं पहुंचे थे, वे भी आनन-फानन में कार्यालय के लिए तेजी से रवाना हुए।
औचक निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों से भी बातचीत की और अधिकारी-कर्मचारियों के बैठने के इंतजाम पर चर्चा की। इस दौरान सीएम ने मानसूनी सीजन में सचिवालय के ड्रेनेज सिस्टम और पार्किंग के बारे में भी फीडबैक लिया। वहीं दूसरी तरफ सचिवालय के गलियारों में चर्चा है कि अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर एक्शन लिया जा सकता है। हालांकि इससे पहले सेक्रेटरी शिखर अग्रवाल की रिपोर्ट को देखा जाएगा। वहीं माना जा रहा है कि इस औचक निरीक्षण से लेटलतीफी करने वाले अधिकारी और कर्मचारी अब समय पर कार्यालय पहुंचेंगे।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News: अचानक सचिवालय पहुंचे सीएम भजनलाल, अधिकारियों में हड़कंप, कई अफसर मिले नदारद

ट्रेंडिंग वीडियो