scriptRajasthan Politics : BJP की हार पर इस्तीफे की घोषणा करने वाले मंत्री किरोड़ी मीना को लेकर नया अपडेट | Rajasthan minister Kirodi Lal Meena has not gone to office for 10 days | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : BJP की हार पर इस्तीफे की घोषणा करने वाले मंत्री किरोड़ी मीना को लेकर नया अपडेट

Rajasthan Politics : लोकसभा चुनाव में हार पर इस्तीफे की घोषणा करने वाले कृषि मंत्री मीना ने अभी तक इस्तीफा तो नहीं दिया है, लेकिन आचार संहिता हटने के बाद भी न सरकारी गाड़ी ली और न दफ्तर गए।

जयपुरJun 14, 2024 / 08:06 am

Anil Prajapat

kirodi_lal_meena.jpg
Kirodi Lal Meena : जयपुर। कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीना ने सरकारी गाड़ी का उपयोग करना छोड़ दिया है और करीब दस दिन से वे सचिवालय स्थित अपने दफ्तर भी नहीं जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव में हार पर इस्तीफे की घोषणा करने वाले कृषि मंत्री मीना ने अभी तक इस्तीफा तो नहीं दिया है, लेकिन आचार संहिता हटने के बाद भी न सरकारी गाड़ी ली और न दफ्तर गए।
कैबिनेट मंत्री मीना ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें दौसा सहित 7 सीटों की जिम्मेदारी दी है। उन सातों में किसी एक सीट पर भाजपा हारती है तो वे मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। इसके बाद मीना ने चुनाव परिणाम से पहले सोशल मीडिया पर लिखा था “रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई।”

निजी कार में घूम रहे हैं मंत्री मीना

जानकारी के मुताबिक चुनाव के बाद से ही मीना अपनी निजी कार में घूम रहे हैं। आचार संहिता हटने के बाद भी उन्होंने सरकारी गाड़ी नहीं मंगवाई। अपने दफ्तर भी नहीं जा रहे। आखिरी बार वे दफ्तर चुनाव परिणाम से दो दिन पहले गए थे। चुनाव परिणाम 4 जून को आने के बाद आचार संहिता भी हट चुकी है।

7 में से तीन सीट पर ही मिली थी जीत

सूत्रों के मुताबिक किरोड़ी जिन 7 सीटों की जिम्मेदारी मिलना बता रहे थे, उनमें से भाजपा 4 सीट भरतपुर, धौलपुर-करौली, दौसा और टोंक-सवाई माधोपुर में चुनाव हार चुकी है। भाजपा को झालावाड़, अलवर और जयपुर ग्रामीण सीट पर जरूर जीती है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics : BJP की हार पर इस्तीफे की घोषणा करने वाले मंत्री किरोड़ी मीना को लेकर नया अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो