scriptRajasthan Crime : नाबालिग ने ये क्या किया, मजाक में गुदा में कंप्रेसर पाइप लगाया, पेट में हवा भरने से युवक की मौत | Rajasthan Jaipur What did minor do Jokingly Inserted a Compressor Pipe into his Anus Young Man Died | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Crime : नाबालिग ने ये क्या किया, मजाक में गुदा में कंप्रेसर पाइप लगाया, पेट में हवा भरने से युवक की मौत

Rajasthan Crime : जयपुर में नाबालिग ने ये क्या किया। एक नाबालिग ने मजाक में एक युवक की गुदा में कंप्रेसर पाइप लगाया दिया। जिसके बाद पेट में हवा भरने से युवक की हालात खराब हो गई। अस्पताल में भर्ती मौत कराने के बाद उसकी मौत हो गई।

जयपुरOct 23, 2024 / 01:24 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Jaipur What did minor do Jokingly Inserted a Compressor Pipe into his Anus Young Man Died

जयपुर में नाबालिग ने ये क्या किया।

Rajasthan Crime : नाबालिग ने ये क्या किया, मजाक में गुदा में कंप्रेसर पाइप लगाया, पेट में हवा भरने से युवक की मौतकभी कभी मजाक भारी पड़ा जाता है। राजस्थान की राजधानी पिंक सिटी की कहानी है। जहां मजाक-मजाक में क्राइम हो गया। एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में एक नाबालिग ने साथी युवक की गुदा में कंप्रेसर का पाइप लगा दिया, जिससे युवक का पेट फूल गया। गंभीर हालात में युवक को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर सोमवार रात को उसकी मौत हो गई। विश्वकर्मा पुलिस मंगलवार को इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी नाबालिग को तलाश रही है।

सोमवार रात हुई युवक की मौत

जयपुर डीसीपी (वेस्ट) अमित कुमार ने बताया कि घटना में 22 वर्षीय नीतीश राजवंशी की मौत हो गई। वह मूलत: बिहार निवासी था और यहां रोड नंबर 14 स्थित एक कंपनी के लिए स्कूलों में पोषाहार पहुंचाने का काम करता था। वह अन्य ठेकाकर्मियों के साथ 12 मई की रात को कंप्रेसर मशीन से सफाई का काम कर रहा था, तभी ठेकेदार का नाबालिग भाई वहां आ गया। ठेकेदार के भाई ने काम करने के लिए कंप्रेसर का पाइप ले लिया। कुछ देर बाद नाबालिग ने कंप्रेसर के पाइप को नितीश राजवंशी की गुदा में लगा दिया, जिससे हवा भरने से उसका पेट फूल गया और उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर सोमवार रात को उसकी मौत हो गई।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan Crime : नाबालिग ने ये क्या किया, मजाक में गुदा में कंप्रेसर पाइप लगाया, पेट में हवा भरने से युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो