scriptHeavy Rain: Alert! अगले तीन घंटे में राजस्थान में होगी जमकर बारिश, इन जिलों के लिए IMD ने जारी की डबल चेतावनी | rajasthan Heavy Rain Alert IMD issues double warning for heavy rain in districts | Patrika News
जयपुर

Heavy Rain: Alert! अगले तीन घंटे में राजस्थान में होगी जमकर बारिश, इन जिलों के लिए IMD ने जारी की डबल चेतावनी

Rajasthan Rain: राजस्थान में मौसम विभाग ने अगले तीन घंटे के लिए इन जिलों में भारी बारिश की डबल चेतावनी जारी की है।

जयपुरAug 08, 2024 / 08:38 am

Lokendra Sainger

मानसून के दौरान राजस्थान में औसतन 500 मिलीमीटर बारिश होती रही है। इस मानसून में भी बारिश का पानी बहुत ज्यादा नहीं बरसा, लेकिन शहरों की सड़कें तलैया जरूर बन गईं। कई शहरों में तो सड़कों पर इतना पानी आ गया कि कारें तक बह गईं और सड़कें उखड़ गईं।
मौसम विभाग ने अब अगले तीन घंटे के लिए href="https://www.patrika.com/jaipur-news" target="_blank" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/jaipur-news" rel="noreferrer noopener">जयपुर, भरतपुर, धौलपुर, करौली , दौसा, अलवर, सवाईमाधोपुर, झुंझुनू, सीकर, चूरू, टोंक और हनुमानगढ़ में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। जिसके तहत जिलों के कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।
वहीं, जयपुर शहर, बूंदी, बारां, कोटा और झलावाड़ में भी विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। अनुमान है कि इन जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

Hindi News/ Jaipur / Heavy Rain: Alert! अगले तीन घंटे में राजस्थान में होगी जमकर बारिश, इन जिलों के लिए IMD ने जारी की डबल चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो