scriptआखिरकार किरोड़ी लाल मीणा ने बताई अपने इस्तीफे की असली वजह, जानें क्या कहा | Rajasthan Finally Kirodi Lal Meena Told Real Reason for his Resignation, Know What he Said | Patrika News
जयपुर

आखिरकार किरोड़ी लाल मीणा ने बताई अपने इस्तीफे की असली वजह, जानें क्या कहा

Rajasthan Politics : किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से अपने इस्तीफे की असली वजह बताई। जानें किरोड़ी लाल मीणा ने क्या कहा?

जयपुरSep 08, 2024 / 05:23 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Finally Kirodi Lal Meena Told Real Reason for his Resignation, Know What he Said

किरोड़ी लाल मीणा (File Photo)

Rajasthan Politics : राजस्थान भाजपा में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है पर जनता आज तक यह जानने के लिए बेसब्र है कि आखिर वह क्या वजह है जिसके कारण किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा दिया। तो शनिवार को किरोड़ी लाल मीणा ने अपने इस राज पर खुलासा किया। सवाई माधोपुर के बजरिया में आयोजित राम कथा में किरोड़ी लाल मीणा ने अपने इस्तीफे की असली वजह बताई। किरोड़ी लाल मीणा ने कहा मंत्री बनने के बाद तो मैं शिखंडी बन गया हूं, जो करने की शक्ति थी, वो भी नहीं रही है। अब तो मंत्री भी नही हूं, मैंने इस्तीफा दे दिया, मैंने कई बार मुख्यमंत्री को भी कह दिया कि मेरा इस्तीफा स्वीकार कर लो।

जैसे राजनेता बदल गए हैं, वैसे ही जनता भी बदल गई

किरोड़ी लाल मीणा ने राजनीति की सच्चाई उजागर करते हुए कहा कि मौजूदा वक्त में जैसे राजनेता बदल गए हैं, वैसे ही जनता भी बदल गई है। गंगापुरसिटी से जनता ने उस आदमी को फिर विधायक बना दिया, जिसने ये कहा था कि आदिवासी या मीणा हिन्दू नहीं हैं। फिर भी वो चुनाव जीत गया। गंगापुरसिटी में हिंदू की संख्या काफी है पर वो चुनाव जीत गया, इसमें गलती किसकी है, अपनी।
यह भी पढ़ें –

Rajasthan Politics : राजस्थान में उपचुनाव पर नया अपडेट, इस बार पहली बार लड़ेगी यह पार्टी उपचुनाव

आज राजनीति में आ रही है गिरावट

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा मैं अपने मन की पीड़ा व्यक्त कर रहा हूं। आज राजनीति में गिरावट आ रही है। जो आदमी सनातन का अपमान कर रहा है, भगवान राम, गणेश को गाली दे रहा है, पर जीत जा रहा है।

वादा पूरा नहीं हुआ मैंने इस्तीफा दे दिया

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा मैंने मोदी से वादा किया था कि पूर्वी राजस्थान की सातों सीट पर भाजपा का परचम लहराउंगा। जहां से मैं विधायक हूं, वो सीट हार गया। मैं जिला दौसा की सीट हार गया, तो मैंने घोषणा की थी कि चुनावों में सीट हार गया तो मैं मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दूंगा, इस वजह से मैंने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

मुझे पद का मोह नहीं

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, मैं किसी के सामने सिर झुकाने वाला नहीं हूं, सिर झुकेगा तो जनता जनार्दन के सामने झुकेगा। मुझे पद का मोह नहीं है।

यह भी पढ़ें –

खेत में पैदा हो रही है बिजली, निगम को बेचकर नीलू गुप्ता कमा रहीं जबरदस्त लाभ, जानें कैसे

Hindi News/ Jaipur / आखिरकार किरोड़ी लाल मीणा ने बताई अपने इस्तीफे की असली वजह, जानें क्या कहा

ट्रेंडिंग वीडियो