scriptराजस्थान चुनाव की डेट घोषित, सीएम अशोक गहलोत पर गजेंद्र सिंह शेखावत की बड़ी भविष्यवाणी | Patrika News
जयपुर

राजस्थान चुनाव की डेट घोषित, सीएम अशोक गहलोत पर गजेंद्र सिंह शेखावत की बड़ी भविष्यवाणी

Gajendra Singh Shekhawat Prediction : राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 23 नवम्बर को होगी। इस चुनाव आयोग की इस घोषणा के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सीएम अशोक गहलोत पर दिया बड़ा बयान।

जयपुरOct 09, 2023 / 01:46 pm

Sanjay Kumar Srivastava

gajendra_singh_shekhawat_1.jpg

Gajendra Singh Shekhawat

Rajasthan Assembly Election 2023 Dates Announced : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वोटिंग 23 नवम्बर को होगी। केंद्रीय चुनाव आयोग के इस ऐलान के बाद पार्टियों बार पलटवार शुरू हो गए। राजस्थान विधानसभा चुनाव में असली मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है। राजस्थान चुनाव के डेट की घोषणा के बाद सीएम अशोक गहलोत पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, भ्रष्टाचार, बलात्कार, पेपर लीक और बेरोजगारी को राजस्थान की पहचान बनाने वाली सरकार अब जाने वाली है, उसकी अंतिम तिथि आज इस घोषणा के साथ सुनिश्चित हो गई है। केंद्रीय चुनाव आयोग ने सोमवार 9 अक्टूबर दोपहर 12 बजे आकाशवाणी के रंगभवन ऑडिटोरियम में राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की है।

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने कहा राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 एक चरण में होंगे। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 23 नवम्बर को होगा। 3 दिसंबर को राजस्थान चुनाव की मतगणना होगी। साथ 3 दिसम्बर को ही राजस्थान चुनाव का रिजल्ट आएगा। राजस्थान विधानसभा में 200 सीटें हैं। राजस्थान विधानसभा का टर्म 14 जनवरी 2024 को समाप्त हो रहा है।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक शुरू, अशोक गहलोत-सचिन पायलट भी दिल्ली पहुंचे, जानें क्या है वजह

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election 2023 : चुनाव आयोग ने किया राजस्थान विधानसभा चुनाव की डेट का ऐलान, 23 नवंबर को पड़ेंगे वोट, आदर्श आचार संहिता लागू

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान चुनाव की डेट घोषित, सीएम अशोक गहलोत पर गजेंद्र सिंह शेखावत की बड़ी भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो