scriptRajasthan Election 2023 : राजस्थान चुनाव में कांग्रेस का सीएम फेस काैन होगा? कांग्रेस ने खोला पत्ता | Rajasthan Election Congress CM Face Kun Hoga Congress opened card | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान चुनाव में कांग्रेस का सीएम फेस काैन होगा? कांग्रेस ने खोला पत्ता

Rajasthan Assembly Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। रणनीति तैयार हो गई है। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सीएम चेहरा काैन होगा? कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने खोला पत्ता….

जयपुरJul 06, 2023 / 07:27 pm

Sanjay Kumar Srivastava

sachin_ashok.png

Ashok Gehlot Sachin Pilot

Rajasthan Election Congress CM Face Kun Hoga : दिल्ली में राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए हुई बैठक में कई बड़े निर्णय लिए गए हैं। कल यानि 7 जुलाई से राजस्थान में कांग्रेस अपना कैंपेन शुरू करने जा रही है। इस बार कांग्रेस देरी के मूड में नहीं है। हर बात की रणनीति तैयार कर ली है। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सीएम चेहरा काैन होगा? इस पर भी फैसला हो चुका है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक प्रेस कांफ्रेंस में रणनीति के राज को धीरे-धीरे खोला। आनेवाले दिनों में एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला हैं। सभी राज्यों की रणनीति बन गई है।


कल से कांग्रेस राजस्थान का कैंपेन शुरू

प्रेस कांफ्रेंस में केसी वेणुगोपाल ने बताया कि कल 7 जुलाई से कांग्रेस राजस्थान में अपना कैंपेन शुरू करने जा रही है। इसमें समाज के हर वर्ग को जोड़ने का काम किया जाएगा। कांग्रेस नेता, मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता घर-घर जाकर कैंपेन करेंगे। सरकार की योजनाओं और चुनावी मेनिफेस्टो के बारे में जनता को बताएंगे।

यह भी पढ़े – Rajasthan Election 2023 : राजस्थान चुनाव को लेकर दिल्ली में हुआ बड़ा एलान, किसको मिलेगा टिकट, हुआ ये फैसला

सभी दिग्गज नेता करेंगे चुनाव प्रचार

केसी वेणुगोपाल ने आगे बताया आगामी दिनों में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे समेत कांग्रेस के तमाम नेता राजस्थान में चुनाव कैंपेन करने आएंगे। बैठक में सचिन पायलट और अशोक गहलोत समेत तमाम नेता बैठक में जुड़े। राजस्थान के 29 लीडर दिल्ली पहुंचे।

राजस्थान में सीएम फेस कौन होगा, खोला पत्ता

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कौन होगा सीएम फेस कौन होगा इस सवाल का मुस्कुराते हुए केसी वेणुगोपाल ने जवाब दिया। कहा, आप लोग पार्टी का इतिहास जानते ही हैं। पार्टी कभी भी अपना मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं करती है। लेकिन हम संगठन के रूप में पूरी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेंगे और भाजपा को मात देंगे। साथ ही उन्होंने नेताओं की बयानबाजी पर पूरी तरह से रोक की बात कही है।

यह भी पढ़े – दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस बैठक के बाद मुस्कुराते हुए निकले सचिन पायलट, आखिर क्या है राज

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Election 2023 : राजस्थान चुनाव में कांग्रेस का सीएम फेस काैन होगा? कांग्रेस ने खोला पत्ता

ट्रेंडिंग वीडियो