scriptRajasthan Election: निर्दलीय प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने दिया भाजपा को समर्थन, अभी-अभी आई बड़ी खबर | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election: निर्दलीय प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने दिया भाजपा को समर्थन, अभी-अभी आई बड़ी खबर

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा। प्रचार 23 नवंबर की शाम 5 बजे थम जाएगा। कई सीटों पर अब भी बागी होकर या अन्य पार्टियों से चुनाव लड़ रहे नेता भाजपा व कांग्रेस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

जयपुरNov 22, 2023 / 03:41 pm

Umesh Sharma

Rajasthan Election: मुरारी लाल मीणा ने दिया भाजपा को समर्थन, अभी-अभी आई बड़ी खबर

Rajasthan Election: मुरारी लाल मीणा ने दिया भाजपा को समर्थन, अभी-अभी आई बड़ी खबर

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा। प्रचार 23 नवंबर की शाम 5 बजे थम जाएगा। कई सीटों पर अब भी बागी होकर या अन्य पार्टियों से चुनाव लड़ रहे नेता भाजपा व कांग्रेस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर आमेर विधानसभा क्षेत्र से जुड़ी है।

आमेर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. सतीश पूनियां को अपना समर्थन देकर भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प लिया है।

मीणा के समर्थन के बाद पूनियां ने राहत की सांस ली है। पूनियां के सामने कांग्रेस के पूर्वमंत्री के पुत्र प्रशांत शर्मा मैदान में है। शर्मा के अलावा रालोपा और एक निर्दलीय समीकरण बिगाड़ रहे हैं।

ये प्रत्याशी जितने वोट लेंगे, भाजपा को उतना ही नुकसान होगा। मीणा वोट भी किस तरफ जाएंगे, यह भी जीत पर निर्भर करेगा। क्षेत्र में मीणा वोटों की संख्या भी अच्छी तादाद में है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Election: निर्दलीय प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने दिया भाजपा को समर्थन, अभी-अभी आई बड़ी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो