scriptRajasthan Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी को दिखाए काले झंडे, गांववालों ने गाड़ी से उतरने नहीं दिया | Rajasthan Election: Black flags shown to chaksu Mla Vedprakash Solanki | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी को दिखाए काले झंडे, गांववालों ने गाड़ी से उतरने नहीं दिया

Rajasthan Election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर चाकसू विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। चंदलाई में विधायक के गांव में घुसते ही ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की व उन्हें गाड़ी से उतरने नहीं दिया।

जयपुरNov 12, 2023 / 10:06 am

Santosh Trivedi

ved_prakash_solanki.jpg

rajasthan election 2023 : राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर चाकसू विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वेदप्रकाश सोलंकी के खिलाफ लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कई दिनों से सोलंकी का चाकसू विधानसभा इलाके में विरोध हो रहा है।

शनिवार को विधायक सोलंकी जनसंपर्क के लिए गांवों का दौरा कर रहे थे तो ग्राम पंचायत चंदलाई, तितरिया, सीमालिया वास में उनका जमकर विरोध हुआ। ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए व विरोध में नारेबाजी की तथा सोलंकी गो बैक के भी नारे लगाए।

चंदलाई में विधायक सोलंकी के गांव में घुसते ही ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की व उन्हें गाड़ी से उतरने नहीं दिया। नारेबाजी के बीच वे गाड़ी से उतरे तो ग्रामीणों ने उन पर काले झंडे फेंक दिए।

यह भी पढ़ें

शिव विधानसभा सीट पर होगा रोचक मुकाबला: रविंद्र सिंह भाटी ने उड़ाई भाजपा और कांग्रेस की नींद



चंदलाई में तो विरोध इतना बढ़ गया कि विधायक सोलंकी के साथ आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध करने वालों से हाथापाई तक कर ली। वहीं तितरिया व सीमलियावास में भी जमकर विरोध व नारेबाजी हुई।


यह भी पढ़ें

मानवेंद्रसिंह को जैसलमेर की जगह सिवाना से क्यों मिला टिकट, सामने आई ये बड़ी वजह

https://twitter.com/lkantbhardwaj/status/1723249877197664647?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी को दिखाए काले झंडे, गांववालों ने गाड़ी से उतरने नहीं दिया

ट्रेंडिंग वीडियो