scriptRajasthan Election 2023 : सीएम गहलोत ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया चैलेंज, बोले इस बात पर करें बहस | Rajasthan Election 2023 : CM Gehlot targets PM Modi and Amit Shah | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election 2023 : सीएम गहलोत ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया चैलेंज, बोले इस बात पर करें बहस

Rajasthan Election 2023 : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर याद किया। राजधानी जयपुर में पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की प्रतिमा पर फूल अर्पित करने के बाद गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को चैलेंज देते हुए कहा कि वे उनकी सरकार द्वारा किए गए कामों और विकास की योजनाओं को लेकर बहस करें।

जयपुरNov 14, 2023 / 04:47 pm

जमील खान

Ashok gehlot

Ashok gehlot

rajasthan election 2023 : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर याद किया। राजधानी जयपुर में पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू की प्रतिमा पर फूल अर्पित करने के बाद गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को चैलेंज देते हुए कहा कि वे उनकी सरकार द्वारा किए गए कामों और विकास की योजनाओं को लेकर बहस करें। सीएम ने आगे कहा कि हम तो जनता से विकास के कार्यों को लेकर वोट मांग रहे हैं। हमने जनता की बेहतरी के लिए काम किया।

यह भी पढ़ें

Cyber Fraud: 7.38 लाख रुपए की साइबर ठगी, 4.31 लाख रुपए रिफण्ड करवाए, जानिए पूरा मामला

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह जिस राज्य में भी जाते हैं वहां गलत बयानबाजी करके लोगों के सामने गलत आंकड़ें पेश करके भड़काने का काम करते हैं। मैं दोनों को चैलेंज करता हूं कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कामों को लेकर बहस करें। लेकिन, गलत बयानबाजी नहीं करें।

पूरी करेंगे गारंटी
संवादादाताओं से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने कहा है कि हमने लोगों को नई सात गारंटी दी है। इन सात नई गारंटी में कर्मचारियों के लिए ओपीएस भी है। अगर हम दोबारा सत्ता में लौटे तो विधेयक बनाकर उन्हें पूरा करेंगे। इससे पहले भी हमने 10 गारंटी देने का वादा किया था, जिन्हें हमने पूरा कर दिया है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Election 2023 : सीएम गहलोत ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया चैलेंज, बोले इस बात पर करें बहस

ट्रेंडिंग वीडियो