scriptRajasthan By-Poll: ‘डोटासरा से नहीं संभल रही पार्टी’, जानें ऐसा क्यों बोले मदन राठौड़? गहलोत को दिया ये जवाब | rajasthan by election madan rathore said party is not being managed by govind singh dotasara | Patrika News
जयपुर

Rajasthan By-Poll: ‘डोटासरा से नहीं संभल रही पार्टी’, जानें ऐसा क्यों बोले मदन राठौड़? गहलोत को दिया ये जवाब

Rajasthan By Election 2024: मदन राठौड़ ने गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार करते हुए कहा कि डोटासरा जी तो बिना बॉल के ही फुटबॉल खेल रहे हैं।

जयपुरOct 26, 2024 / 04:31 pm

Nirmal Pareek

Rajasthan By Election 2024: राजस्थान उपचुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया थमने के बाद नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। इस बार मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी अध्यक्ष के बीच है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि डोटासरा से खुद की पार्टी नहीं संभल रही और हमारी पार्टी की चिंता कर रहे हैं।
दरअसल, आज बीजेपी कार्यालय पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मीडिया से बातचीत की और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। इससे पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को दौसा में बीजेपी पर निशाना साधा था।
बताते चलें कि राजस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब प्रत्याशी 30 अक्टूबर तक नामांकन वापस ले सकते हैं। जबकि 13 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, इसके बाद 23 नवंबर को रिजल्ट की घोषणा होगी।
यह भी पढ़ें

दौसा में जब गहलोत का कहा नहीं टाल पाए डोटासरा, जमकर किया गमछा डांस; देखें VIDEO

बिना बॉल ही डोटे मार रहे हैं- राठौड़

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार करते हुए कहा कि डोटासरा जी तो बिना बॉल ही डोटे मार रहे हैं, बिना बॉल के ही फुटबॉल खेल रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि डोटासरा जी से खुद की पार्टी नहीं संभल रही और हमारी पार्टी की चिंता कर रहे हैं। मदन राठौड़ ने अपनी पार्टी के लिए बोलते हुए कहा कि बीजेपी एकजुट है और संगठित रूप से चुनाव लड़ रही है।
वहीं, उपचुनाव में भाजपा में हुई बगावत पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी में कोई भी बागी नहीं है। हम सेवा की राजनीति करते हैं जातिवाद की नहीं। वहीं, पिछली सरकारी की योजनाएं बंद करने के आरोप पर बोलते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं को हमारी सरकार ने मजबूत किया, जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने की सोच बीजेपी की नहीं है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Bypoll: सवाल- आपने 8 करोड़ में टिकट बेचा? हरीश मीणा का अटपटा जवाब- संगठन से पूछे…

बता दें कुछ बीते शुक्रवार को एक सभा में पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने आरोप लगाया था कि भजनलाल सरकार हमारे समय की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर रही है।

इस सीटों पर होंगे उपचुनाव

गौरतलब है कि 13 नवंबर को राजस्थान की 7 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है। प्रदेश की रामगढ़ (अलवर), दौसा, झुंझुनूं और देवली-उनियारा, खींवसर, चौरासी और सलूंबर सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है। 2023 के विधानसभा चुनाव के परिणामों में इनमें से भाजपा के पास केवल 1 सीट थी, वहीं कांग्रेस के पास 4 सीटें थी। इसके अलावा एक सीट बाप और एक सीट RLP के पास थी।

Hindi News / Jaipur / Rajasthan By-Poll: ‘डोटासरा से नहीं संभल रही पार्टी’, जानें ऐसा क्यों बोले मदन राठौड़? गहलोत को दिया ये जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो