scriptराजस्थान के बजट में इस बार कर्मचारियों के लिए क्या होगा? CM भजनलाल ने दिए बड़े संकेत | rajasthan budget 2024 in govt employee Rajasthan budget CM Bhajanlal gave big hints diya kumari | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के बजट में इस बार कर्मचारियों के लिए क्या होगा? CM भजनलाल ने दिए बड़े संकेत

Rajasthan Budget 2024 -25 : भजनलाल सरकार ने जुलाई में आने वाले बजट को लेकर गुरुवार को यहां कर्मचारियों से खुले मन से संवाद किया।

जयपुरJun 07, 2024 / 09:39 am

Lokendra Sainger

Rajasthan Budget 2024 -25 : राजस्थान की भजनलाल सरकार ने गुरुवार को चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के साथ ही बजट की तैयारियां तेज कर दी है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जुलाई में आने वाले बजट को लेकर गुरुवार को यहां कर्मचारियों से खुले मन से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने संकेत दिया कि बजट प्रो-पीपल अप्रोच के साथ विकसित राजस्थान का रोडमैप होगा।
कर्मचारियों ने ओपीएस पर स्थिति स्पष्ट करने और वेतन विसंगति पर अब तक की सिफारिशों को सार्वजनिक करने की मांग उठाई। सीएम ने अनिवार्य सेवानिवृत्ति पर भरोसा दिलाया कि सरकार संवेदनशील होकर कार्य करेगी।
यह भी पढ़ें

हनुमान बेनीवाल का ‘इंडिया गठबंधन’ पर फूटा गुस्सा! बाड़मेर में पार्टी तोड़ने से लेकर ‘अपमान’ का लगाया आरोप

डिप्टी सीएम के नहीं आने पर सवाल

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने सवाल उठाया कि वित्त का प्रभार संभाल रही उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी की उपस्थिति बिना क्या आगामी बजट 2024-25 की तैयारी पर बैठक उचित है? उधर, सीएमओ के सूत्रों ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुर्घटनाग्रस्त अपने बच्चों का इंग्लैण्ड में उपचार करवा रही हैं। हो सकता है मेडिकल इमरजेंसी की वजह से वे ऑनलाइन लिंक से भी नहीं जुड़ पाई।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान के बजट में इस बार कर्मचारियों के लिए क्या होगा? CM भजनलाल ने दिए बड़े संकेत

ट्रेंडिंग वीडियो