scriptRajasthan Election: सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं-राजे | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Election: सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं-राजे

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा है कि हम सब का सिर शर्म से झुक जाता है यह सुनकर कि देश में सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हो रहें हैं। शाम को हमारी बच्ची जब तक घर नहीं आ जाती, कलेजा धड़कता रहता है।

जयपुरNov 17, 2023 / 08:40 pm

Umesh Sharma

Rajasthan Election: सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं-राजे

Rajasthan Election: सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं-राजे

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा है कि हम सब का सिर शर्म से झुक जाता है यह सुनकर कि देश में सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हो रहें हैं। शाम को हमारी बच्ची जब तक घर नहीं आ जाती, कलेजा धड़कता रहता है। उन्होंने कहा कि हर दिन 20 महिला अत्याचार की घटनाएं। पांच साल में 10 लाख अपराध। पांच साल में 2 लाख से ज्यादा महिला अपराध और 35 हजार से ज़्यादा दुष्कर्म। हर दिन 7 हत्या। ये है हमारे राजस्थान की तस्वीर, जिसे ख़राब किया है कांग्रेस सरकार ने।

राजे शुक्रवार को गोगुन्दा से भाजपा के प्रत्याशी प्रताप गेमती, सिरोही प्रत्याशी ओटाराम देवासी, रेवदर प्रत्याशी जगसीराम कोली व पिंडवाड़ा-आबू प्रत्याशी समा राम गारसिया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि एक तरफ़ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों का जीवन संवारा। दूसरी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के लोगों का जीवन बदहाल किया। आज राजस्थान में स्कूल है तो टीचर नहीं, अस्पताल है तो डॉक्टर नहीं, कॉलेज हैं तो व्याख्याता नहीं। पद ख़ाली पर नौकरी नहीं।

 

यह भी पढ़ें
-

Toll Plaza Closed: गडकरी का बड़ा बयान, कहा-हम टोल बंद करेंगे, यह सिस्टम कर रहे हैं डवलप

https://youtu.be/FP-w1wPmAiE

 

19 हजार 422 किसानों की जमीन कुर्क

10 दिन में कर्जामाफ़ी का वादा पूरा नहीं हुआ। उल्टा 19 हजार 422 किसानों की भूमि कुर्क कर ली। पांच साल में 350 किसानों ने आत्महत्या की। बिजली तंत्र पूरी तरह से फेल हो गया। हमारे समय में 72 घंटे में ट्रांसफ़ार्मर मिलते थे, अब 72 दिन में भी नहीं। हमारे समय में गांवों में भी घरेलू बिजली 22-24 घंटे। अब 8-10 घंटे से ज़्यादा नहीं।

पहले वसूली, फिर 100 यूनिट बिजली फ्री

उन्होंने कहा फ़्यूल सरचार्ज के नाम पर साढ़े 56 करोड़ की वसूली की। बाद में 100 यूनिट बिजली फ्री की। एक जेब से पैसा निकाला और दूसरी में डाल दिया। इस सरकार में 19 बार पेयर लीक हुए। इससे 70 लाख युवा प्रभावित हुए। हालत यह है की पेपर लीक के कारण युवा आत्महत्या कर रहें हैं।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Election: सिर शर्म से झुक जाता है यह सुन कर कि सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हैं-राजे

ट्रेंडिंग वीडियो