scriptRajasthan Assembly Election 2023: ज्योति ने थामा भाजपा का दामन, जोशी बोले-भाजपा की हवा नहीं तूफान है | Rajasthan Assembly Election 2023 Jyoti Khandelwal Join Bjp | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Assembly Election 2023: ज्योति ने थामा भाजपा का दामन, जोशी बोले-भाजपा की हवा नहीं तूफान है

जयपुर की एकमात्र निर्वाचित महापौर ज्योति खण्डेलवाल ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा प्रदेश मीडिया कार्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रभारी अरुण सिंह और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने उन्हें दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई।

जयपुरOct 28, 2023 / 01:55 pm

Umesh Sharma

Rajasthan Assembly Election 2023: ज्योति ने थामा भाजपा का दामन, जोशी बोले-भाजपा की हवा नहीं तूफान है

Rajasthan Assembly Election 2023: ज्योति ने थामा भाजपा का दामन, जोशी बोले-भाजपा की हवा नहीं तूफान है

जयपुर। जयपुर की एकमात्र निर्वाचित महापौर ज्योति खण्डेलवाल ने शनिवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा प्रदेश मीडिया कार्यालय पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रभारी अरुण सिंह और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने उन्हें दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। ज्योति के अलावा दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक सीएस बैद, पूर्व विधायक नंदलाल पूनियां, डॉ. हरिसिंह सहारण, सावरमल मेहरिया, पूर्व आईपीएस केसर सिंह शेखावत, पूर्व आईपीएस अधिकारी भीम सिंह, जोधपुर से छात्रनेता रविंद्र सिंह भाटी, टेंट डीलर्स एसोसिएशन के रवि जिंदल सहित विद्याधर नगर के कई लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

इस अवसर पर सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा की हवा नहीं तूफान है। लोगों को पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास है, इसलिए ये लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस की गारंटी पर सीपी जोशी ने कहा कि आपने राजस्थान के विकास की गारंटी दी थी, उसका क्या हुआ। आज केवल मोदी की गारंटी है। सीएम द्वारा ईडी को कुत्ता कहने पर सीपी जोशी ने पलटवार किया और कहा कि इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग सीएम करते हैं मैं इसकी निंदा करता हूं।

आचार-संहिता का हो रहा है उल्लंघन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दी गई गारंटी पर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सीएम लगातार आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। कोड ऑफ़ कंडक्ट में किसी भी नई योजना की घोषणा नहीं की जा सकती है। मगर सीएम लगातार गारंटी की घोषणा कर रहे हैं। सरकारी नुमाइंद भी आचार संहिता के उल्लंघन में लगे हैं।

 

यह भी पढ़ें
-

Rajasthan Assemble Election 2023: अब तक 283 करोड़ रुपए की नगदी-शराब जब्त

https://youtu.be/UcE5O7BnbFg

 

गहलोत सरकार जाने वाली है

प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि यह तय है कि गहलोत सरकार जाने वाली है। सरकारी कर्मचारियों को सीएम गहलोत अपशब्द कह रहे हैं। यह कांग्रेस और सीएम गहलोत की हताशा को दर्शाता है। हमारा कार्यकर्ता मिलकर बीजेपी को रिकॉर्ड जीत दिलाएगा।

निष्ठावान कार्यकर्ताओं की हो रही थी उपेक्षा

भाजपा की सदस्यता लेने के बाद ज्योति खण्डेलवाल ने कहा कि कांग्रेस में लगातार देखने में आ रहा था कि जो कार्यकर्ता निष्ठा से पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे थे, उनकी उपेक्षा हो रही थी। एक व्यक्ति विशेष जो गलत या सही हो, उसे आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा था। नेतृत्व के सामने यह सबकुछ हो रहा था, इसके बाद भी वह समझौता करने की स्थिति में था।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Assembly Election 2023: ज्योति ने थामा भाजपा का दामन, जोशी बोले-भाजपा की हवा नहीं तूफान है

ट्रेंडिंग वीडियो