scriptराजस्थान में ACB ने रिश्वत लेते गिरदावर को पकड़ा… घर की तलाशी ली तो निकला इतना खजाना कि अधिकारियों के उड़े होश | Rajasthan ACB caught Girdawar taking bribe dungarpur | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में ACB ने रिश्वत लेते गिरदावर को पकड़ा… घर की तलाशी ली तो निकला इतना खजाना कि अधिकारियों के उड़े होश

राजस्थान में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को बिलड़ी गिरदावर दिनेश पंचाल को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद एसीबी ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया।

जयपुरMay 18, 2024 / 09:35 am

Lokendra Sainger

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को बिलड़ी गिरदावर दिनेश पंचाल को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद एसीबी ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी गिरदावर को जेल भेज दिया। बता दें कि एसीबी को आरोपी गिरदावर की घर की तलाशी में 41.39 लाख रुपये कैश, 10 लाख के जेवरात के साथ करोड़ों की प्रोपर्टी के दस्तावेज, विभिन्न बैंक के खातों की पास बुक, आरडी खातों की पास बुक व एक लॉकर की चाबी मिली है।
एसीबी लॉकर की अलग से तलाशी लेगी। एसीबी डूंगरपुर के डीएसपी रतनसिंह राजपुरोहित ने बिलड़ी के गिरदावर दिनेश पंचाल को गुरुवार को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। जबकि एसीबी ने नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।
वहीं, लॉकर से भी कैश और कीमती चीजें मिलने की संभावना जताई जा रही है। इधर एसीबी डीएसपी रतन सिंह ने बताया कि प्रोपर्टी के वेल्युशन के बाद आरोपी गिरदावर के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति का मामला दर्ज करवाने की भी प्रयास किए जाएंगे। गिरफ्तार गिरदावर दिनेश पंचाल को एसीबी ने उदयपुर एसीबी कोर्ट में शुक्रवार को पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में ACB ने रिश्वत लेते गिरदावर को पकड़ा… घर की तलाशी ली तो निकला इतना खजाना कि अधिकारियों के उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो