script996 हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर बदमाशों के ठिकानों पर पुलिस ने दी दबिश, 393 बदमाश गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

996 हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर बदमाशों के ठिकानों पर पुलिस ने दी दबिश, 393 बदमाश गिरफ्तार

शहर में हथियारों के साथ वारदात करने और गली मोहल्लों में भय पैदा करने और जमीन एवं संपत्ति के विवादों को निपटाने में भय का माहौल पैदा करने वाले बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने शनिवार सुबह पांच बजे 996 हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर,गैग्स एवं सक्रिय अपराधियों के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी।

जयपुरJun 22, 2024 / 09:23 pm

Lalit Tiwari

शहर में हथियारों के साथ वारदात करने और गली मोहल्लों में भय पैदा करने और जमीन एवं संपत्ति के विवादों को निपटाने में भय का माहौल पैदा करने वाले बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने शनिवार सुबह पांच बजे 996 हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर,गैग्स एवं सक्रिय अपराधियों के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी। एक साथ सैकड़ों पुलिसकर्मियों को देख कॉलोनी में रहने वाले लोगों में हडकम्प मच गया। अभियान में 3200 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।
पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि जयपुर शहर में हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर और सक्रिय बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी गई। इस दौरान पुलिस 475 अपराधियों को पूछताछ के लिए थानों पर लेकर आई। पूछताछ के बाद अलग अलग मामलों में 393 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। जोसफ ने बताया कि शहर में भारी भरकम पुलिस जाप्ते के साथ हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर बदमाशों के ठिकानों पर दबिश से अपराधियों में खौफ पैदा हुआ है।
एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि बदमाशों में डर और आमजन में विश्वास कायम करने के लिए अभियान चलाया गया। बदमाशों की सूची तैयार कर चारों जिलों के डीसीपी के नेतृत्व में सभी थानों से टीमों का गठन किया गया। ईस्ट जिले में 295, वेस्ट में 243, नॉर्थ में 264 व साउथ में 194 ठिकानों पर दबिश दी गई। इस दौरान पूर्व में 160, पश्चिम में 99, उत्तर में 119 और दक्षिण में 97 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Hindi News/ Jaipur / 996 हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर बदमाशों के ठिकानों पर पुलिस ने दी दबिश, 393 बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो