scriptपायलट कैंप के विधायक सोलंकी का बड़ा बयान, ‘दिल्ली जाना आत्महत्या है तो यह काम फिर करेंगे’ | Pilot camp MLA Solanki's big statement on cabinet expansion | Patrika News
जयपुर

पायलट कैंप के विधायक सोलंकी का बड़ा बयान, ‘दिल्ली जाना आत्महत्या है तो यह काम फिर करेंगे’

कांग्रेस आलाकमान के समक्ष अपनी बात रखना हमारा अधिकार

जयपुरJul 07, 2021 / 06:46 pm

firoz shaifi

ved prakash

ved prakash

जयपुर। प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर मंथन करने जयपुर दो दिवसीय़ दौरे पर जयपुर आए प्रदेश प्रभारी अजय माकन के दौरे के बीच ही बुधवार को सचिन पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का बड़ा बयान सामने आया है।

सोलंकी का कहना है कि अगर कांग्रेस आलाकमान के समक्ष अपनी बात रखना आत्महत्या है तो यह आत्महत्या फिर करेंगे। बुधवार को महिला कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि मानेसर जाना और दिल्ली जाना हमारा अधिकार है, अगर हमारी मांगे नहीं सुनी जाएंगे तो हम अपनी मांगे आलाकमान के सामने रखने के लिए दिल्ली जाएंगे। अगर आलाकमान के सामने अपनी बात रखना आत्महत्या है तो यह आत्महत्या हम फिर करेंगे।

मुख्यमंत्री अपनी कृपा बरसाएं
सोलंकी ने कहा कि सावन- भादो के महीने में जिस तरह इंद्रदेव बरसते हैं। ऐसे ही हमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी उम्मीद है कि वह भी अपनी कृपा बरसाएंगे। सोलंकी ने कहा कि जब बारिश नहीं होती है तो किसान सूखा पड़ने पर आत्महत्या करता है। हम भी ढाई साल से इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे ही सूखा पड़ता रहा तो हम भी आत्महत्या को मजबूर हो जाएंगे। वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि हमारा काम जायद मुद्दे उठाने का है। प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हित की बात उठा रहे हैं, जिसने हमारा कोई निजी लाभ नहीं है। जिन लोगों ने अपने खून-पसीने से कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लेकर आए हैं उन लोगों को उनका हक मिलना चाहिए। गौरतलब है कि बीते साल सचिन पायलट कैंप के 19 विधायकों ने सरकार से बगावत करते हुए हरियाणा के मानेसर में डेरा डाल दिया था।

Hindi News / Jaipur / पायलट कैंप के विधायक सोलंकी का बड़ा बयान, ‘दिल्ली जाना आत्महत्या है तो यह काम फिर करेंगे’

ट्रेंडिंग वीडियो