scriptजानें डिप्टी सीएम Diya Kumari ने ऐसा क्या वादा किसा जिससे खुश हुए विधायक रविंद्र सिंह भाटी | MLA Ravindra Singh Bhati meets Deputy CM Diya Kumari | Patrika News
जयपुर

जानें डिप्टी सीएम Diya Kumari ने ऐसा क्या वादा किसा जिससे खुश हुए विधायक रविंद्र सिंह भाटी

MLA Ravindra Singh Bhati Meets Diya Kumari : राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही प्रदेश में नई सरकार का गठन हो चुका है। मुख्यमंत्री शर्मा के साथ फिलहाल दीया कुमारी और डॉक्टर प्रेमचंद बैरवा ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है।

जयपुरDec 16, 2023 / 09:00 pm

जमील खान

MLA Ravindra Singh Bhati Meets Diya Kumari

MLA Ravindra Singh Bhati Meets Diya Kumari

MLA Ravindra Singh Bhati Meets Diya Kumari : राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही प्रदेश में नई सरकार का गठन हो चुका है। मुख्यमंत्री शर्मा के साथ फिलहाल दीया कुमारी और डॉक्टर प्रेमचंद बैरवा ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। मंत्रिमंडल का विस्तार कब किया जाएगा, यह अभी तय नहीं किया गया है। इसके साथ ही, मुख्यमंत्री शर्मा, दीया कुमारी और डॉक्टर बैरवा से नेताओं की मुलाकात का दौर शुरू हो चुका है।

शिव से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने शनिवार को पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की। सीएम से मुलाकात के बाद भाटी ने एक्स (पूर्ववती ट्विटर) पर लिखा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। साथ ही अपने विधानसभा क्षेत्र शिव में चल रहे विकास से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने आगे लिखा कि सीएम ने उन्हें भरोसा दिलाया कि शिव से जुड़े विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

यह भी पढ़ें

कच्चे तेल की कीमत में आई भारी गिरावट, प्रताप सिंह खाचरियावास का व्यंग्य – अब तो BJP सरकार कम करे पेट्रोल-डीजल के दाम

मुख्यमंत्री शर्मा से मिलने के बाद विधायक भाटी ने दीया कुमारी से भी मुलाकता कर उन्हें डिप्टी सीएम बनाए जाने पर शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा कि मैंनें दीया कुमारी से मेरे विधानसभा क्षेत्र शिव से जुड़े तमाम मुद्दों पर भी विस्तार से चर्चा की जिसपर उन्होंने सकारात्मक सहयोग का पूरा भरोसा दिया। हमें पूरा विश्वास है कि बतौर डिप्टी सीएम वे अगले 5 साल तक शिव समेत पूरे राजस्थान में विकास के कार्यों को लेकर अहम भूमिका निभाएंगी।

Hindi News/ Jaipur / जानें डिप्टी सीएम Diya Kumari ने ऐसा क्या वादा किसा जिससे खुश हुए विधायक रविंद्र सिंह भाटी

ट्रेंडिंग वीडियो