scriptअपना प्यार पाने में सीमा को पार कर गई महवीश, ऐसे शादीशुदा युवक को दे बैठी दिल, जानें रहमान के बारे में? | Mehwish get her love rehman know about Rehman | Patrika News
जयपुर

अपना प्यार पाने में सीमा को पार कर गई महवीश, ऐसे शादीशुदा युवक को दे बैठी दिल, जानें रहमान के बारे में?

Rehman and Mehwish: महवीश नाम की महिला अपना प्यार पाने के लिए राजस्थान के चुरू आ पहुंची है। आइए जानतें है कि रहमान की महवीश से कहां मुलाकात हुई और जानें रहमान के बारे में…

जयपुरJul 27, 2024 / 03:08 pm

Lokendra Sainger

Rehman and Mehwish love story: सीमा हैदर के बाद अब महवीश नाम की महिला राजस्थान के चुरू आई है। जहां युवती अपना प्यार पाने के लिए शनिवार को सीमा पार कर चूरू जिले के पिथिसर गांव पहुंची। महवीश के गांव में पहुंचते ही हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि एजेंसियां युवती के बारे में जांच कर रही है। आइए जानतें है कि रहमान की महवीश से मुलाकात कहां हुई और जानें रहमान के बारे में…
जानकारी के मुताबिक, चूरू के रतन नगर थाना अंतर्गत गांव पिथिसर का रहने वाला रहमान कुवैत में ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है। दो भाइयों में रहमान बड़ा है, उसका छोटा भाई सलीम गांव में ही रहकर खेती-बाड़ी और किराना की दुकान करता है। रहमान के पिता अली शेर पशुपालक और खेती-बाड़ी करते है।

ऐसे प्यार में पड़ी महवीश

रहमान और उसकी पत्नी फरिदा में झगड़ा रहता था। क्योंकि रहमान जब कुवैत से लौटता था तो वह घर में कम से कम समय रहता था। अधिकतर समय बाहर या कहीं भी चला जाता था। जो कि फरिदा को नागवार था। जिसके चलते दोनों के बीच कहासुनी हुआ करती थी। आखिर दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला लिया। लेकिन रहमान महवीश से बात करता रहा। जिसके बाद उनकी मुलाकात हज की यात्रा के दौरान हुई।

फरिदा ने थाने में केस दर्ज करवाया

रहमान की शादी साल 2011 में भादरा के फरीदा के साथ हो चुकी है। रहमान के दो बच्चे हैं। शादी के बाद रहमान की अपनी पत्नी से अनबन हो गई। फिलहाल फरीदा अपने पीहर भादरा में रह रही है। हालांकि महवीश के बारे में जब फरीदा को पता चला तो वह सीधे पुलिस थाने पहुंच गई। फरीदा ने इस पाकिस्तानी युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
फरीदा का कहना है कि यह जासूस भी हो सकती है। इसलिए इसकी जांच की जाएं। इसके साथ ही रहमान से कानूनी तलाक नहीं होने व दूसरी शादी की अनुमति नहीं देने की भी बात कही गई है। फरीदा का कहना है कि वह कानूनी लड़ाई लड़ेगी। उसके साथ गलत हुआ है।

Hindi News/ Jaipur / अपना प्यार पाने में सीमा को पार कर गई महवीश, ऐसे शादीशुदा युवक को दे बैठी दिल, जानें रहमान के बारे में?

ट्रेंडिंग वीडियो