scriptसावधान रहें… बारिश में इस लड़की के साथ जो हुआ वह सोच से भी परे… कान से खून निकलने लगा, बाजार से लौटते समय मौत हो गई | Lightning fell on a girl who went out to collect milk, she suffered brain haemorrhage, bleeding from her ears and death. | Patrika News
जयपुर

सावधान रहें… बारिश में इस लड़की के साथ जो हुआ वह सोच से भी परे… कान से खून निकलने लगा, बाजार से लौटते समय मौत हो गई

Monsoon Update in Rajasthan: दरअसल बहरोड़ के गांव गुंती में रहने वाली बीस साल की सपना की बिजली गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दूध लेकर लौटने के दौरान बारिश हो रही थी।

जयपुरJul 04, 2024 / 01:17 pm

JAYANT SHARMA

Monsoon Update in Rajasthan: राजधानी जयपुर, कोटपूतली, बहरोड़ और आसपास के कई इलाकों में तेज और हल्की बारिश का दौर जारी है। जयपुर में सीकर रोड पर तो इतना पानी बरसा कि एक लाखों रुपयों की कारें ही नाव बन गई। करोड़ों का नुकसान हो गया। लेकिन इस बीच पड़ोसी जिले अलवर के बहरोड़ क्षेत्र तो एक युवती की मौत की खबर है। दरअसल बहरोड़ के गांव गुंती में रहने वाली बीस साल की सपना की बिजली गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दूध लेकर लौटने के दौरान बारिश हो रही थी।
वह गांव में बने अपने घर के पास पहुंची तो बारिश तेज हो गई। बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़ी हो गई। लेकिन वहां तेज आवाज से बिजली गिरी और ठीक सपना के पास ही धमाका हुआ। वह अचेत होकर गिर गई। परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे तो कान से खून आ रहा था। डॉक्टर्स का कहना है कि बिजली गिरने से ब्रेन हैमरेज हुआ और कान से खून आया। बुधवार शाम की इस घटना के बाद बुधवार रात इलाज के दौरान सपना की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां ग्रहणी है। वह बीए फाइनल की छात्रा थी। परिवार के आर्थिक हालात ज्यादा अच्छे नहीं हैं। सपना के दो भाई और एक बहन और है।

Hindi News / Jaipur / सावधान रहें… बारिश में इस लड़की के साथ जो हुआ वह सोच से भी परे… कान से खून निकलने लगा, बाजार से लौटते समय मौत हो गई

ट्रेंडिंग वीडियो