scriptसलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने पहुंची OLA कैब, मचा हड़कंप | Salman Khan House Firing OLA cab picks up Lawrence Bishnoi outside Salman Khan house | Patrika News
जयपुर

सलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने पहुंची OLA कैब, मचा हड़कंप

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी वाला मामला शांत नहीं हुआ था कि शुक्रवार को फिर मुंबई में हड़कंप मच गया।

जयपुरApr 20, 2024 / 06:53 pm

Lokendra Sainger

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी वाला मामला शांत नहीं हुआ था कि शुक्रवार को फिर मुंबई में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने के लिए एक कैब ड्राइवर बांद्रा इलाके में स्थित सलमान खान के घर पहुंच गया।
जैसे ही कैब वाले ने गार्ड को बताया कि वो लॉरेंस बिश्नोई नाम के शख्स को पिक करने आया है तो वहां हड़कंप मच गया। गार्ड ने तुरंत इसकी जानकारी बांद्रा पुलिस में दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ में लगी है।
यह भी पढ़ें

‘गहलोत का बेटा बड़े मार्जिन से हारेगा’, भीलवाड़ा में ऐसा क्यों बोले अमित शाह…? जानें

कैब ड्राइवर के पास आई थी ऑनलाइन बुकिंग

पुलिस ने जब कैब ड्राइवर से पूछताछ कि तो उसने बताया कि गैलेक्सी अपार्टमेंट से लॉरेंस बिश्नोई नाम के शख्स को पिक करने के लिए उसके पास ऑनलाइन बुकिंग आई थी। उसे नहीं पता था कि ये सलमान खान का घर है और लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर है। इसीलिए बुकिंग मिलते ही वो बताई जगह पर कस्टूमर को पिक करने के लिए पहुंच गया।
जिसके बाद पुलिस ने उस ऑनलाइन नंबर को ट्रैस किया था। जिसकी लॉकेशन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कवि नगर थाना क्षेत्र की बताई गई। जिसके बाद गोविंदपुरम के रहने वाले रोहित त्यागी को यूपी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।
यह भी पढ़ें

ऐसे टूटी रविंद्र सिंह भाटी और अशोक गोदारा की दोस्ती… गोदारा ने खोले कई राज

कैब बुक करने वाला 20 वर्षीय छात्र

पुलिस ने बताया कि कैब बुक वाला व्यक्ति गाजियाबाद का 20 वर्षीय रोहित त्यागी छात्र है। जांच में पता चला कि आरोपियों ने मजाक के तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी। इसका लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई कनेक्शन नहीं है। इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया और अदालत के सामने पेश किया गया। जिसके बाद उन्हें दो दिनों के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया।

सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

इससे पहले हाल ही में रविवार सुबह करीब 5 बजे मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कच्छ के डीएसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के संपर्क में थे।

Home / Jaipur / सलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने पहुंची OLA कैब, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो