scriptगीदड़ों ने धोखे से हमारे शेर को मारा है… गरजीं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत | Karni Sena Sukhdev Gogamedi Wife sheela shekhawat Emotional Speech | Patrika News
जयपुर

गीदड़ों ने धोखे से हमारे शेर को मारा है… गरजीं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक कि मेरे पति के कातिल गिरफ्तार नहीं हो जाते हमारी इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी। उन लोगों ने धोखे से हमारे शेर को मारा है।

जयपुरDec 07, 2023 / 10:41 am

Santosh Trivedi

sheela_shekhwat.jpg

Sukhdev Singh Gogamedi: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सहित दो लोगों की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने वाले शूटरों का भी तक सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने दोनों आरोपियों को 72 घंटे में गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।


श्याम नगर स्थित किशन नगर निवासी शीला शेखावत (Sheela Shekhawat) ने बुधवार देर शाम को दर्ज करवाई एफआईआर में बताया कि उनके पति सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के देश-विदेश में सामाजिक कार्यों के चलते गत दो वर्ष से जानमाल की धमकियां मिल रही थी।


पति ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पुलिस महानिदेशक सहित कई उच्चाधिकारियों को सुरक्षा उपलब्ध करवाने को लेकर इस वर्ष 24 फरवरी से 25 मार्च तक तीन बार पत्र लिखा। इसी वर्ष मार्च में राजस्थान एटीएस और पंजाब पुलिस ने राजस्थान के एडीजी इंटेलिजेंस व डीजीपी को पत्र लिखा था।


इसके बावजूद मुख्यमंत्री गहलोत व जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों ने पति को सुरक्षा उपलब्ध नहीं करवाई। यह भी बताया कि शूटर खुद को रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के नाम से एक दूसरे को पुकार रहे थे। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इस अपराध की जिम्मेदारी ली है। विदेश में छिपे गैंगस्टर रोहित गोदारा के साथ इस घटना में सम्पत नेहरा व लॉरेंस का भी संबंध है। पति ने इन गैंगस्टरों द्वारा धमकी दिए जाने की बात बताई थी।


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक कि मेरे पति के कातिल गिरफ्तार नहीं हो जाते हमारी इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी। उन लोगों ने धोखे से हमारे शेर को मारा है। गीदड़ों ने शेर का शिकार किया है। उन्होंने कहा कि मुझे न्याय चाहिए, न्याय दिलाए, सर्व समाज से इंसाफ की उम्मीद है।


शीला शेखावत ने कहा कि 72 घंटे के अंदर हत्यारों की गिरफ्तारी हो जाएगी। ऐसा पुलिस ने उन्हें लिखित में आश्वासन दिया है। लेकिन अगर आपकी बहन यानि मुझे आपकी जरूरत पड़ी तो क्या आप मेरा साथ देने दोबारा आएंगे? अपनी इस बहन के लिए आपको ताल ठोकनी है।


शीला शेखावत ने कहा कि वे पति सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्‍या वाले दिन ही धरनार्थियों के बीच आना चाहती थी, मगर आने की स्थिति में नहीं थी। इसलिए नहीं आई। मैं आप लोगों को बात नहीं सकती मेरे ऊपर क्‍या बीत रही है?


मामले में पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बुधवार को एडीजी दिनेश एमएन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन का आदेश दिया। एसआईटी की एक टीम हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी शूटर नितिन फौजी की जानकारी जुटाने उसके गांव पहुंची। नागौर के जसूरिया निवासी शूटर रोहित सिंह राठौड़ के जयपुर व अन्य ठिकानों पर कमिश्नरेट पुलिस छापे मार रही है।

यह भी पढ़ें

मांगों पर सहमति में इस भाजपा नेता ने निभाई अहम भूमिका

 

यह भी पढ़ें

दोनों शूटर्स की हुई पहचान, तलाश में जुटे 200 पुलिसकर्मी, सामने आई हत्या की वजह

https://youtu.be/BjWdcJQcFT4

Hindi News/ Jaipur / गीदड़ों ने धोखे से हमारे शेर को मारा है… गरजीं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत

ट्रेंडिंग वीडियो