scriptजम्मू-कश्मीर आतंकवादी हमले में नया अपडेट, राजस्थान के घायल दंपती को लेकर सीएम भजनलाल ने बढ़ाया मदद का हाथ | Jammu - Kashmir terrorist attack Rajasthan couple attacked in Anantnag | Patrika News
जयपुर

जम्मू-कश्मीर आतंकवादी हमले में नया अपडेट, राजस्थान के घायल दंपती को लेकर सीएम भजनलाल ने बढ़ाया मदद का हाथ

Jammu – Kashmir terrorist attack : कश्मीर में आतंकियों की गोली का शिकार हुए जयपुर के दंपती को अनंतनाग से श्रीनगर मिलिट्री अस्पताल में रैफर किया गया है।

जयपुरMay 20, 2024 / 10:35 am

Supriya Rani

जयपुर। कश्मीर में आतंकियों की गोली का शिकार हुए जयपुर के दंपती को अनंतनाग से श्रीनगर मिलिट्री अस्पताल में रैफर किया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। अब इस मामले में सीएम भजनलाल की तरफ से मदद का हाथ बढ़ाया गया है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एम.सादिक खान ने बताया कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल इस पूरे मामले पर नजर रख रहे है और पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहे है। वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के निर्देश पर सीएमओ के अधिकारियों ने परिजनों से सम्पर्क किया और उपचार संबंधी सहयोग के लिए आश्वासन दिया। हवामहल विधायक बालमुकुन्दाचार्य, कांग्रेस नेता आर आर तिवाड़ी और किशनपोल विधायक अमीन कागजी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और हर संभव मदद करने का भरोसा दिया।

माता – पिता और बहनोई जाएंगे श्रीनगर

युवक की आंख के पास रविवार को दो ऑपरेशन किए गए। जबकि महिला के कंधे पर फ्रैक्चर होने की वजह से रॉड डाली गई है। एक ही परिवार के पचास लोग जयपुर से कश्मीर घूमने निकले थे, जिसके बाद यह हादसा हुआ। इस हादसे के बाद दंपत्ति के जुड़वा बच्चे सदमे में है। आतंकी की गोली के शिकार हुए सन्नी तबरेज के ब्रह्मपुरी स्थित पठानों का चौक निवासी ताऊ अब्दुल गफ्फार खान ने बताया कि सोमवार सुबह सन्नी के पिता असलम मां मजीदन और बहनोई आरिफ श्रीनगर जाएंगे। गफ्फार ने बताया कि सन्नी के रविवार को दो ऑपरेशन किए गए। उसकी आंखों में गंभीर चोट आई है। जबकि फरहा की हालत ठीक है और उसके कंधे में फ्रैक्चर होने की वजह से रॉड डाली गई है। सन्नी के दो जुड़वा बच्चे हैदर और उमेरा हैं। वे भी उनके साथ थे और अभी सदमे में हैं।

बीस दिन पहले बना था प्लान

jammu kashmir attacks

सन्नी और फरहा सहित पूरे परिवार ने बीस दिन पहले ही कश्मीर में जाने का प्रोग्राम बनाया। इसके लिए ट्यूटर एंड ट्रैवल्स से पैकेज लिया। कश्मीर की खूबसूरती को पास से निहारने के लिए अनंतनाग के पास एक होटल में कमरे बुक किए। अब्दुल गफ्फार ने बताया कि अगर वे श्रीनगर में ही रुक जाते तो यह हादसा नहीं होता। सभी लोग 15 मई को कश्मीर गए और 22 मई को उनका जयपुर आने का कार्यक्रम था।

सलमान के पास से निकल गई गोली

सन्नी का साला सलमान भी साथ गया था। अनंतनाग में खाना खाने के दौरान रेस्टोरेंट में सलमान भी उनके साथ था। रविवार रात 9 बजे बाइक पर आए दो आतंकियों ने कई फायर किए। इसमें सन्नी और फरहा घायल हो गए। जबकि सलमान के पास से गोली छूती हुई निकल गई।

Hindi News/ Jaipur / जम्मू-कश्मीर आतंकवादी हमले में नया अपडेट, राजस्थान के घायल दंपती को लेकर सीएम भजनलाल ने बढ़ाया मदद का हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो