scriptजयपुर : बस को निकालने के लिए आई थी जेसीबी, खुद ही धरती में समा गई…. देखें वीड़ियो | Jaipur: The JCB that came to pull out the bus, sank into the ground itself... watch the video | Patrika News
जयपुर

जयपुर : बस को निकालने के लिए आई थी जेसीबी, खुद ही धरती में समा गई…. देखें वीड़ियो

Jaipur Heavy Rain: भरत विहार जन सेवा समिति अध्यक्ष दयाराम सैनी ने बताया कि कॉलोनी में करीब 500 मीटर सड़क के बीच डाली गई लाईन अंदर धंस गई। जेसीबी के जरिए बस को निकालने की कोशिश की जा रही थी, इसी दौरान जेसीबी ही धरती में समा गई।

जयपुरAug 01, 2024 / 10:07 am

JAYANT SHARMA

Jaipur Heavy Rain: आगरा रोड जामड़ोली क्षेत्र के भरत विहार कॉलोनी में हाल ही बिछाई गई सिवरेज लाईन बारिश के कारण अंदर धस गई जिसमे कई वाहन भी फंस गए। लोगों ने बताया कि सुबह एक स्कुल का मैजिक भी जमीन में धंस गया जिसमे स्कुल के बच्चे सवार थे। गनीमत रही की कोई जन हानि नही हुई। भरत विहार जन सेवा समिति अध्यक्ष दयाराम सैनी ने बताया कि कॉलोनी में करीब 500 मीटर सड़क के बीच डाली गई लाईन अंदर धंस गई। जेसीबी के जरिए बस को निकालने की कोशिश की जा रही थी, इसी दौरान जेसीबी ही धरती में समा गई।
जामडोली के अलावा राजधानी जयपुर में भी बारिश का दौर जारी रहा। जयपुर एयरपोर्ट से लेकर आमेर तक, कानोता से लेकर अजमेर रोड तक बारिश जारी है। बारिश के चलते जयपुर के पचास फीसदी से ज्यादा स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है। राजधानी के विश्वकर्मा इलाके में बेसमेंट में पानी भरने से पिता और तीन बच्चों पानी में फंस गए हैं। उनको रेस्क्यू करने के लिए सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। भारी बारिश के बीच जयपुर कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित भी शहर का दौरा करने निकले। जयपुर एयरपोर्ट से लेकर विश्वकर्मा औद्योगिक इलाके तक वे पहुंचे। शहर के निचले इलाकों में पानी भरने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
  • जयपुर इंटरनशेनल एयरपोर्ट पर पानी भरा, ट्रॉली के जरिए एयरपोर्ट कैंपस में पहुंचा पायलेट ।
  • गांधी नगर स्टेशन में सवेरे पानी भरने के कारण पटरियां गायब हो गईं, इसके चलते ट्रेन यातायात प्रभावित रहा ।
  • सीकर रोड, ढेहर के बालाजी, विश्वकर्मा इलाकों में पानी भरने के कारण मकानों और दुकानों में पानी घुस गया।
  • कानोता के नजदीक जामडोली क्षेत्र में भरत विहार कॉलोनी में बच्चों से भरी बस सड़क ढहने से पलटते – पलटते बची। उसे निकालने आई जेसीबी भी फंस गई। एक मैजिक भी पलटने से बाल बाल बचा।
  • आमेर क्षेत्र में भी सवेरे से बारिश का दौर जारी रहा, जो सवेरे देर तक चलता रहा, कई पेड़ गिरने की सूचना मिली।
  • चारदीवारी के चांदी की टकसाल इलाके में फिर से बारिश का पानी भरा और फिर से वाहन चालक परेशान नजर आए। जबकि प्रशासन ने दावा किया था कि इस बार पानी नहीं भरेगा।

Hindi News / Jaipur / जयपुर : बस को निकालने के लिए आई थी जेसीबी, खुद ही धरती में समा गई…. देखें वीड़ियो

ट्रेंडिंग वीडियो