scriptजयपुर: केबल डालने के लिए सड़क को खोद छोड़ा, तस्वीरों में देखें मंडराता हादसे का खतरा | Patrika News
जयपुर

जयपुर: केबल डालने के लिए सड़क को खोद छोड़ा, तस्वीरों में देखें मंडराता हादसे का खतरा

जयपुर के जेएलएन मार्ग का आलम यह है कि केबल बिछाने के लिए सड़क के नजदीक से ही खुदाई की जा रही है, जो वाहन चालकों के लिए परेशानी साबित हो रही है।

जयपुरOct 13, 2024 / 12:56 pm

SAVITA VYAS

1/4
अगर आप जेएलएन रोड पर जा रहे हैं तो जरा संभल जाइए। इस मार्ग पर बिजली की 132 केवी की केबल बिछाने के लिए खुदाई की जा रही है। इस दौरान सड़क की हालत इतनी खराब है कि वाहन लेकर गुजरना किसी 'अग्निपरीक्षा' से कम नहीं है।
2/4
राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार के सामने आज सुबह बेरिकेड्स लगाकर एक तरफ का यातायात रोक दिया गया है। सबसे ज्यादा मुसीबत दोपहिया वाहन चालकों की है। निर्माण में विलंब और पूरे मार्ग के खुदे पड़े होने के कारण इस प्रकार की स्थिति निर्मित हुई है।
3/4
जेडीए सर्किल से गांधी सर्किल की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है। कई बार यहां जाम की स्थिति भी बन जाती है। हैरत की बात तो यह है कि जिम्मेदारी विभाग इसकी सुध तक नहीं ले रहा है।
4/4
शहर के व्यस्तम मार्ग पर काम धीमी गति से चल रहा है। रहवासी परेशान हैं, तो वाहन चालकों की भी कम फजीहत नहीं है। परेशानी चार पहिया वाहन चालकों की भी कम नहीं है। सबसे ज्यादा परेशानी रात में हो रही है। ऐसे में हादसे की आशंका बनी रहती है।

Hindi News / Photo Gallery / Jaipur / जयपुर: केबल डालने के लिए सड़क को खोद छोड़ा, तस्वीरों में देखें मंडराता हादसे का खतरा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.