scriptनिगम की ऐसी सक्रियता: नौ दिन में ही बना दी निर्दलीय पार्षद के वार्ड में सड़क | jaipur news rajasthan Patrika jaipur | Patrika News
जयपुर

निगम की ऐसी सक्रियता: नौ दिन में ही बना दी निर्दलीय पार्षद के वार्ड में सड़क

 
-कार्यवाहक महापौर और विधायक ने किया उद्घाटन

जयपुरJul 07, 2021 / 07:44 pm

Ashwani Kumar

333.jpg
जयपुर. मालवीय नगर विस क्षेत्र के वार्ड-149 में बुधवार को कार्यवाहक महापौर शील धाभाई और विधायक कालीचरण सराफ ने सड़क उद्घाटन किया। निर्दलीय पार्षद स्वाति परनामी के वार्ड में नौ दिन पहले वे आईं थीं। उस समय लोगों ने टूटी सड़क के बारे में बताया था। उद्घाटन के दौरान उन्होंने कहा कि जनता ने मुझे और विधायक कालीचरण सराफ को बुलाया था। सड़क टूटी थी। निगम ने नौ दिन के अंदर सड़क बनवा दी। आज भी लोगों ने जो भी समस्याएं बताई हैं। भविष्य में जो भी काम निगम की ओर से होगा, उसमें नौ नहीं, सात दिन ही लगेंगे।
सराफ ने कहा कि लोगों ने समस्या बताई थी। मैंने महापौर शील धाभाई को शिकायत की। उन्होंने अगले दिन दौरा किया और सात दिन में सड़क बनाने के निर्देश दिए थे। पार्षद स्वाति परनामी ने कहा कि वर्षों से सड़क खराब थी। हमने विधायक से शिकायत की। उन्होंने महापौर को बताया। नौ दिन में काम पूरा हो गया। स्थानीय लोगों ने कहा कि जब दोनों जनप्रतिनिधि आए थे, तब घोषणा करके गए थे। दो दिन में ही काम चालू हो गया था।

Hindi News / Jaipur / निगम की ऐसी सक्रियता: नौ दिन में ही बना दी निर्दलीय पार्षद के वार्ड में सड़क

ट्रेंडिंग वीडियो