scriptजयपुर मंडल के रेल सप्ताह समारोह में 151 रेलकर्मी सम्मानित | jaipur division celebrate railway week 151 railway men awarded | Patrika News
जयपुर

जयपुर मंडल के रेल सप्ताह समारोह में 151 रेलकर्मी सम्मानित

उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल का 66वां रेल सप्ताह समारोह संपन्न हो गया। इस समारोह की अध्यक्षता मंडल रेल प्रबंधक मंजूषा जैन ने की। मुख्य अतिथि के रूप में जैन ने मंडल में बेहतरीन कार्य करने वाले 151 रेलकर्मियों को सम्मानित किया।

जयपुरAug 09, 2021 / 09:39 pm

Anand Mani Tripathi

Jaipur Railway Station Platform Train Jaipur Delhi Ajmer Train

Jaipur Railway Station Platform Train Jaipur Delhi Ajmer Train

जयपुर
उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल का 66वां रेल सप्ताह समारोह संपन्न हो गया। इस समारोह की अध्यक्षता मंडल रेल प्रबंधक मंजूषा जैन ने की। मुख्य अतिथि के रूप में जैन ने मंडल में बेहतरीन कार्य करने वाले 151 रेलकर्मियों को सम्मानित किया। डीआरएम ने इस समारोह में पांच सामूहिक पुरस्कार भी प्रदान किया। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में मंडल के एडीएआरएम मनोज कुमार गर्ग और आदित्य मंगल सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।
मंडल रेल प्रबंधक ने मंडल के कई विभागों की श्रेष्ठ कार्य करने वाली इकाइयों तथा स्टेशनों को भी पुरस्कृत किया गया। इसके साथ ही महाप्रबंधक स्तर पर पुरस्कृत अधिकारियों व कर्मचारियों जिन्हें 6 अगस्त को क्षेत्रीय रेल सप्ताह समारोह में महाप्रबंधक द्वारा पुरस्कृत किया गया था उनका भी सम्मान किया गया।
इस समारोह में रेलकर्मियों को संबोधित करते हुए मंडल रेल प्रबंधक मंजूषा जैन ने जयपुर मंडल की प्रगति के लिए सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को बधाई दी। वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी सुनील चौधरी ने सभी अतिथियों का स्वागत व अभिनंदन किया। समारोह के अंत में जयपुर मंडल के कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में मनमोहक प्रस्तुतियां दी।
ये हैं जयपुर मंडल को मिली उत्कृष्टता शील्ड
1. सर्वश्रेष्ठ ई -ऑफिस, एच आर एम एस एवम सूचना प्रौद्योगिकी शील्ड
2. वाणिज्य – सम्पूर्ण कार्यकुशलता शील्ड
3. चिकित्सा-सर्वश्रेष्ठ अस्पताल रखरखाव शील्ड (केन्द्रीय चिकित्सालय)
4. परिचालन संपूर्ण कार्यकुशलता शील्ड
5. कार्मिक शील्ड
6. सुरक्षा- सम्पूर्ण कार्यकुशलता शील्ड
7. भण्डार-सम्पूर्ण कार्यकुशलता शील्ड
8. दूरसंचार शील्ड
9. राजभाषा शील्ड
10. सम्पूर्ण दक्षता शील्ड उपविजेता

Hindi News / Jaipur / जयपुर मंडल के रेल सप्ताह समारोह में 151 रेलकर्मी सम्मानित

ट्रेंडिंग वीडियो