scriptसेंट्रल जेल में मोबाइल मिलने का मामला: पहले भी पुलिस को किया था गुमराह, आनंदपाल को लेकर कहीं थी बड़ी बात | Jaipur Central Jail Mobile Being Found, Police Was Misled In Anandpal Case | Patrika News
जयपुर

सेंट्रल जेल में मोबाइल मिलने का मामला: पहले भी पुलिस को किया था गुमराह, आनंदपाल को लेकर कहीं थी बड़ी बात

Jaipur Central Jail: जयपुर सेन्ट्रल जेल में मोबाइल मिलने के मामले में जयपुर जेल के बंदी चकवाड़ा फागी दूदू निवासी चेतन जाट और जेडीए कॉलोनी आमेर निवासी मुकेश असरानी उर्फ मक्का को प्रोडक्शन वांरट पर गिरफ्तार किया है।

जयपुरJan 19, 2024 / 10:30 am

Nupur Sharma

jaipur_central_jail_.jpg

Jaipur Central Jail: जयपुर सेन्ट्रल जेल में मोबाइल मिलने के मामले में जयपुर जेल के बंदी चकवाड़ा फागी दूदू निवासी चेतन जाट और जेडीए कॉलोनी आमेर निवासी मुकेश असरानी उर्फ मक्का को प्रोडक्शन वांरट पर गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी मुकेश ने वर्ष 2015 में आनंदपाल के भागने के बाद पुलिस कन्ट्रोल रूम में आमेर से फोन किया था और कहा था कि आनंदपाल उसके पास है। तब मामला दर्ज हुआ या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि बुधवार को किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल करके एक घंटे में मुख्यमंत्री को शूट करने की धमकी दी। पुलिस जांच में पता चला कि सेंट्रल जेल के अंदर से कॉल किया गया था। पोक्सो एक्ट में पांच वर्ष से जेल में बंद मुकेश असरानी ने धमकी देने वाला कॉल किया था।

यह भी पढ़ें

चंबल रिवर फ्रंट की घंटी की जांच रिपोर्ट खोलेगी गड़बड़ियों की पोल, अधिकारियों में मचा हड़कंप

बंदी मुकेश ने दूसरे बंदी चेतन से मोबाइल लिया था और मोबाइल में बंदी राकेश जैन की ओर से उपलब्ध करवाई मोबाइल सिम लगाई गई थी। इस मामले में लालकोठी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। बंदियों के पास मोबाइल मिलने के मामले में बुधवार रात को हैड वार्डन अजय सिंह राठौड़ व वार्डन मनीष कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया था।

https://youtu.be/RnGOdbjFm4g

Hindi News/ Jaipur / सेंट्रल जेल में मोबाइल मिलने का मामला: पहले भी पुलिस को किया था गुमराह, आनंदपाल को लेकर कहीं थी बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो