scriptसुरंग खोदने वाले वांटेड दो आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित | Jaipur Ambabadi Vegetable Market Crime Digging A Tunnel Jewelery Showroom Police Commissioner | Patrika News
जयपुर

सुरंग खोदने वाले वांटेड दो आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित

Rajasthan News : अम्बाबाड़ी सब्जी मंडी के नीचे से दो बैंक व एक ज्वैलरी शोरूम में सेंध लगाने के लिए 100 मीटर सुरंग खोदने वाले वांटेड रिजवान व सलीम के खिलाफ पुलिस कमिश्नर ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

जयपुरFeb 02, 2024 / 08:51 am

Omprakash Dhaka

bank_.jpg

Jaipur News : अम्बाबाड़ी सब्जी मंडी के नीचे से दो बैंक व एक ज्वैलरी शोरूम में सेंध लगाने के लिए 100 मीटर सुरंग खोदने वाले वांटेड रिजवान व सलीम के खिलाफ पुलिस कमिश्नर ने 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करवाने या फिर उनकी पुख्ता सूचना देने वाले को इनाम की राशि दी जाएगी।

 


एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि मूलत: उत्तरप्रदेश के बरेली हाल रामगंज स्थित बाबू का टीबा निवासी रिजवान खां उर्फ अरबाज उर्फ मोहम्मद रिजवान व बरेली निवासी सलीम उर्फ पप्पू मौके से भाग गए थे। गैंग का सरगना रिजवान है और उसने साजिश रची थी। फर्जी दस्तावेज भी रिजवान ने ही बनवाए थे। आरोपियों का सलमान नाम का एक साथी भी फरार है, लेकिन अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। आरोपियों का बरेली निवासी साथी अमन खान को घटना स्थल से ही पुलिस ने पकड़ लिया था।

 


यह भी पढ़ें

मौजूदा विकास दर से भारत 2047 में विकसित देश नहीं बन पाएगाः रघुराम



गौरतलब है कि, 23 जनवरी को सब्जी मंडी में आलू से भरा ट्रक आया और उसका टायर सुरंग में धंस गया, तब मामले का खुलासा हो सका था।

https://youtu.be/JkVbDrC2bAY

Hindi News/ Jaipur / सुरंग खोदने वाले वांटेड दो आरोपियों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित

ट्रेंडिंग वीडियो