scriptलोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में फिर फेरबदल, 7 IPS का तबादला, पांच जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले | IPS Transfer List : 7 IPS transferred in Rajasthan, SP of five districts changed | Patrika News
जयपुर

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में फिर फेरबदल, 7 IPS का तबादला, पांच जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

IPS Transfer List : जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले का दौर जारी है। प्रदेश की भजनलाल सरकार ने बुधवार देर रात भारतीय पुलिस सेवा के सात अधिकारियों का तबादला कर दिया।

जयपुरMar 14, 2024 / 07:04 am

Anil Prajapat

personnel_department.jpg

IPS Transfer List : जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले का दौर जारी है। प्रदेश की भजनलाल सरकार ने बुधवार देर रात भारतीय पुलिस सेवा के सात अधिकारियों का तबादला कर दिया। इनमें पांच जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले गए हैं। कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार बालोतरा पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह को सीआईडी सीबी में भेजा गया है, उनके स्थान पर कुंदन कंवरिया को बालोतरा की जिम्मेदारी दी गई है।

इसी तरह डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह को जयपुर में पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) लगाया है, उनके स्थान पर मोनिका सेन को डूंगरपुर का जिम्मा सौंपा गया है। भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी लक्ष्मण दास को प्रतापगढ़, बृजेश ज्योति उपाध्याय को करौली व सुमित मेहरडा को धौलपुर पुलिस अधीक्षक लगाया गया है।

बता दे कि इससे पहले सोमवार को 317 डिप्टी एसपी के तबादले हुए थे। वहीं, शनिवार को भजनलाल सरकार ने दो आईएएस और 50 आरएएस अधिकारियों के तबादले किए थे। लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले बड़े स्तर पर तबादलों के कई सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं।

 

ips_transfer_list.jpg

Hindi News/ Jaipur / लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में फिर फेरबदल, 7 IPS का तबादला, पांच जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

ट्रेंडिंग वीडियो