scriptजयपुर के बाजारों में दौड़ता निगम का दस्ता, नहीं सुधर रहे हाल | Heritage Nagar Nigam Jaipur Action Against Encroachment | Patrika News
जयपुर

जयपुर के बाजारों में दौड़ता निगम का दस्ता, नहीं सुधर रहे हाल

Heritage Nagar Nigam Jaipur : हेरिटेज नगर निगम की सतर्कता शाखा की ओर से सोमवार को शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी रहा।

जयपुरFeb 20, 2023 / 06:18 pm

Girraj Sharma

जयपुर के बाजारों में दौड़ता निगम का दस्ता, नहीं सुधर रहे हाल

जयपुर के बाजारों में दौड़ता निगम का दस्ता, नहीं सुधर रहे हाल

जयपुर। हेरिटेज नगर निगम की सतर्कता शाखा की ओर से सोमवार को शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी रहा। निगम टीम ने छोटी चौपड़ से चांदपोल बाजार होते हुए चांदपोल गेट तक रोड के दोनों ओर कारवाई की। इस दौरान अस्थाई अतिक्रमणों को हटाया गया और सड़क व बरामदे में रखा करीब 7 ट्रक सामान भी जब्त किया।
उपायुक्त सतर्कता नीलकमल मीणा ने बताया कि दस्ते ने गोविन्ददेव मंदिर से कँवर नगर गेट (पोंड्रिक पार्क ताल कटोरा) तक भी कार्रवाई की, इस दौरान अस्थाई अतिक्रमण हटाए और सामान जब्त कर गोदाम में पहुंचाया गया। मीणा ने बताया कि निगम हैरिटेज की सतर्कता शाखा की ओर से लगातार अतिक्रमणों व अवैध कब्जों पर चेतावनी देने के बाद भी न मानने पर अतिक्रमणों को खाली कर सामान को जब्त किया जा रहा है।
यह भी पढ़े : गोविंददेवजी के रचना झांकियों में श्रीकृष्ण की लीलाओं के दर्शन, अब परवान पर चढ़ेगा फागोत्सव

… तो कार्रवाई भी
उपायुक्त सतर्कता नीलकमल मीणा ने बताया कि सतर्कता शाखा की ओर से विभिन्न बाजारों व स्थानों पर थड़ी, थेले एवं दुकानदारों को भविष्य में अतिक्रमण न करने की हिदायत दी जा रही है एवं फिर भी अवहेलना करने पर कार्रवाई की जा रह है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर के बाजारों में दौड़ता निगम का दस्ता, नहीं सुधर रहे हाल

ट्रेंडिंग वीडियो