scriptविधानसभा में धारीवाल और गहलोत हुए आमने-सामने, इस योजना को लेकर सदन में मचा हंगामा | Heated debate between ministers Avinash Gehlot and Shanti Dhariwal in the assembly | Patrika News
जयपुर

विधानसभा में धारीवाल और गहलोत हुए आमने-सामने, इस योजना को लेकर सदन में मचा हंगामा

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा में सोमवार को भी विपक्ष ने विभिन्न मुद्दों को लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान गहलोत और धारीवाल के बीच तीखी बहस देखने को मिली।

जयपुरJul 16, 2024 / 08:05 am

Lokendra Sainger

राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र जारी है। इस दौरान सोमवार को भी विपक्ष ने विभिन्न मुद्दों को लेकर जमकर हंगामा किया। पन्नाधाय जीवन अमृत योजना को लेकर मंत्री अविनाश गहलोत और कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल के बीच तीखी बहस देखने को मिली। शांति धारीवाल ने पन्नाधाय जीवन अमृत योजना में पिछले साल किए गए खर्च और केंद्र सरकार से मिली राशि से जुड़ा सवाल किया। मंत्री अविनाश गहलोत के जबाव देने पर सदन में भारी हंगामा मच गया।

मंत्री गहलोत ने विपक्ष को दिखाया आइना

राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल व मंत्री अविनाश गहलोत आमने-सामने हो गए। शांति धारीवाल ने पन्नाधाय जीवन अमृत योजना में पिछले साल किए गए खर्च और केंद्र सरकार से मिली राशि से जुड़ा सवाल सदन में रखा। इस सवाल का जबाव जब मंत्री अविनाश गहलोत देना चाहा तो विपक्ष हंगामे पर उतर आया। मंत्री गहलोत ने विपक्ष को आइना दिखाते हुए 2016 का खर्च बताया तो विपक्ष बिलख पड़ा।
यह भी पढ़ें

href="https://patrika.com/jaipur-news/snake-which-had-bitten-7-times-now-warned-of-biting-9-times-in-the-dream-vikas-reached-rajasthan-in-fear-18842913" target="_blank" rel="noreferrer noopener">सांप कर रहा पीछा…अब बचने के लिए 500 किमी दूर आया विकास, ‘राजस्थान’ के इस मंदिर में पूरे परिवार ने ली शरण

नेता प्रतिपक्ष ने भी जताई आपत्ति

मंत्री के जवाब पर शांति धारीवाल ने आपत्ति जताते हुए कहा कि मैंने सीधा सवाल पूछा है कि पिछले साल योजना पर कितना खर्च किया और केंद्र सरकार से कितना फंड मिला, आप कर इधर-उधर की बात रहे हो। जिस पर मंत्री गहलोत ने कहा कि आपकी सरकार भी रही है, इस योजना में क्या किया। इस पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और धारीवाल ने आपत्ति जताई और मंत्री गहलोत से सही जवाब दिलवाने की मांग की।

Hindi News/ Jaipur / विधानसभा में धारीवाल और गहलोत हुए आमने-सामने, इस योजना को लेकर सदन में मचा हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो