scriptहनुमान बेनीवाल का ‘इंडिया गठबंधन’ पर फूटा गुस्सा! बाड़मेर में पार्टी तोड़ने से लेकर ‘अपमान’ का लगाया आरोप | Hanuman Beniwal on India Alliance nagaur congress breaking the party in Barmer congress accused of insult beniwal | Patrika News
जयपुर

हनुमान बेनीवाल का ‘इंडिया गठबंधन’ पर फूटा गुस्सा! बाड़मेर में पार्टी तोड़ने से लेकर ‘अपमान’ का लगाया आरोप

Hanuman Beniwal on India Alliance : नागौर से इंडिया गठबंधन के टिकट पर चुनाव जीते हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

जयपुरJun 07, 2024 / 08:57 am

Lokendra Sainger

Hanuman Beniwal on India Alliance : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है। नागौर से इंडिया गठबंधन के टिकट पर चुनाव जीते हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोशल मीडिया पर कथित तौर पर हनुमान बेनीवाल की आवाज में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इंडिया गठबंधन की बैठक में नहीं बुलाए जाने को लेकर सवाल खड़े करते नजर आ रहे है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर बाड़मेर में पार्टी तोड़ने का आरोप भी लगाया है।

बाड़मेर में मेरी पार्टी तोड़ी -बेनीवाल

सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में हनुमान बेनीवाल ने इंडिया गठबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे इस बात दुख है कि इन्होंने वोटिंग होने के बाद दो बैठक की लेकिन मुझे नहीं बुलाया। जबकि साउथ की सिंगल मेंबर पार्टी को बुलाया। इन्होंने सरासर मेरा अपमान किया। बाड़मेर और शेखावाटी के जाट ग्रुप के दो नेता नहीं चाहते थे कि मैं गठबंधन में शामिल होऊं। इन्होंने एक तरफ तो गठबंधन किया। दूसरी ओर मेरी पार्टी तोड़ी।
यह भी पढ़ें

गहलोत को बेटे वैभव के हार की उदासी के

बीच मिली ये बड़ी खुशी, उनके लिए ये चुनाव नतीजा बना ‘कभी खुशी- कभी गम’

‘भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा’

बेनीवाल ने कहा कि बाड़मेर से कहां कांग्रेस जीती है? वहां से तो आरएलपी जीती है। जब मीटिंगों में मुझे बुलाएंगे ही नहीं तो मैं कैसे मानूंगा कि मैं इंडिया गठबंधन का हिस्सा हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के साथ नहीं जाऊंगा। इंडिया गठबंधन के साथ ही रहूंगा।

‘ये सत्ता में आ जाते तो हमारा क्या होता’

बेनीवाल ने आगे कहा कि अगर ये लोग सत्ता में आ जाते तो हमारे क्या होता, जब अभी बहुमत नहीं मिलने पर ये हाल हुआ है। 230 आने पर इनको हनुमान बेनीवाल याद नहीं है। जिसकी वजह से कांग्रेस ने राजस्थान की 11 सीटें जीती है। आरएलपी के जनाधार का बीजेपी को अंदाजा लग गया था। अब जल्द ही कांग्रेस को भी लग जाएगा। इस चुनाव में कांग्रेस को मेरी पार्टी का 20 लाख वोट मिला।

Hindi News/ Jaipur / हनुमान बेनीवाल का ‘इंडिया गठबंधन’ पर फूटा गुस्सा! बाड़मेर में पार्टी तोड़ने से लेकर ‘अपमान’ का लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो