scriptGood News : खाटूश्याम भक्तों के लिए खुशखबरी, अब इस रूट के बीच दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन | Good News for Khatushyam devotees, special train will run between Rewari-Reengus | Patrika News
जयपुर

Good News : खाटूश्याम भक्तों के लिए खुशखबरी, अब इस रूट के बीच दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन

Khatu Shyam Train : खाटूश्याम के भक्तों के लिए राहत की खबर है। रेलवे ने श्रद्धालुओं व यात्रियों की सुविधा के लिए रेवाड़ी से रींगस के मध्य स्पेशल ट्रेन दौड़ाने का निर्णय किया है।

जयपुरJul 30, 2024 / 09:42 am

Kirti Verma

Khatu Shyam Train : खाटूश्याम के भक्तों के लिए राहत की खबर है। रेलवे ने श्रद्धालुओं व यात्रियों की सुविधा के लिए रेवाड़ी से रींगस के मध्य स्पेशल ट्रेन दौड़ाने का निर्णय किया है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार रेवाडी-रींगस-रेवाडी स्पेशल ट्रेन 3 से 31 अगस्त के मध्य अलग अलग समयावधि में कुल 14 ट्रिप संचालित होगी।
यह भी पढ़ें

फर्जी पट्टों की तह तक जाएगी भजनलाल सरकार, भारी फर्जीवाड़े का जताया अंदेशा

यह रेवाड़ी से सुबह 11.40 बजे रवाना होकर दोपहर 2.40 बजे रींगस पहुंचेगी। वापसी में यह रींगस से दोपहर 3 बजे रवाना होकर शाम 6.20 बजे रेवाड़ी पहुंचेगी। आवाजाही के दौरान यह ट्रेन कुंड, काठूवास, अटेली, नारनौल, अमरपुर जोरासी, निजामपुर, डाबला, मांवडा, नीम का थाना, कावंट व श्रीमाधोपुर स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

Hindi News/ Jaipur / Good News : खाटूश्याम भक्तों के लिए खुशखबरी, अब इस रूट के बीच दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन

ट्रेंडिंग वीडियो