scriptडीएनए से खुला राज, अधजले शव की हुई शिनाख्त, पति ही निकला हत्यारा | Girl Half-Burnt Body Found In Kalwar, Husband Turns Out To Be Killer In Jaipur | Patrika News
जयपुर

डीएनए से खुला राज, अधजले शव की हुई शिनाख्त, पति ही निकला हत्यारा

कमिश्नरेट पुलिस ने कालवाड़ के चम्पापुरा में 24 नवम्बर की सुबह अधजले मिले शव की शिनाख्त चांदपोल बाजार स्थित खजाने वालों का रास्ता निवासी मुस्कान के रूप में की।

जयपुरDec 21, 2023 / 08:40 am

Nupur Sharma

police_1.jpg

कमिश्नरेट पुलिस ने कालवाड़ के चम्पापुरा में 24 नवम्बर की सुबह अधजले मिले शव की शिनाख्त चांदपोल बाजार स्थित खजाने वालों का रास्ता निवासी मुस्कान के रूप में की। मुस्कान की हत्या उसके पति मनीष कुमार शर्मा ने ही की थी। पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि 23 नवम्बर की रात को मनीष ने घर पर चुन्नी से गला घोंटकर मुस्कान की हत्या कर दी। शव को बोरे में रखकर स्कूटी से चम्पापुरा में सुनसान जगह ले जाकर पेट्रोल से जला दिया। देर रात को वापस घर लौट आया था। मुस्कान के पीहर पक्ष ने दबाव बनाया तो 29 नवम्बर को कोतवाली थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाई। प्राइवेट काम करने वाला मनीष को कोतवाली थाने में कालवाड़ में मिले अधजले शव को शिनाख्त के लिए दिखाया था, लेकिन उसने मुस्कान के नहीं होने की जानकारी दी थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपी के खिलाफ सुराग मिलेे। राजस्थान पत्रिका ने 29 नवम्बर को शव की शिनाख्त नहीं करवाने को लेकर खबर प्रकाशित की थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

यह भी पढ़ें

कैब की कालाबाजारी: एप बने फिशिंग का जरिया, लुट रहे पावणे, पढ़ें पूरी खबर

मिलान हुआ डीएनए
एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश बिश्नोई ने बताया कि शव मुस्कान का ही है। इसके लिए शव के डीएनए से मुस्कान के मां-बाप के रक्त के नमूने लेकर डीएनए करवाया गया। एफएसएल से जांच रिपोर्ट मिल गई, जिसमें मां-बाप का डीएनए मिलने से शव मुस्कान का होने की पुष्टि की गई है।

https://youtu.be/B_MrcTj9BSM

Hindi News/ Jaipur / डीएनए से खुला राज, अधजले शव की हुई शिनाख्त, पति ही निकला हत्यारा

ट्रेंडिंग वीडियो