scriptमदद के नाम पर हैवानियत, पति से झगड़ा कर घर से निकली थी 25 साल की विवाहिता, चार दरिदों ने चार घंटों तक नोंचा.. अरेस्ट | Gang-rape of wife who came out of the house after quarreling with her husband, four accused raped her till she became unconscious | Patrika News
जयपुर

मदद के नाम पर हैवानियत, पति से झगड़ा कर घर से निकली थी 25 साल की विवाहिता, चार दरिदों ने चार घंटों तक नोंचा.. अरेस्ट

पुलिस ने कुछ क्लू हासिल करने के बाद एक – एक कर चारों को दबोच लिया और अब कोर्ट में पेश किया है। पीडिता इस घटना के बाद से ही गहरे सदमे में है।

जयपुरJul 25, 2024 / 02:33 pm

JAYANT SHARMA

Brutal Gang Rape case Jaipur: राजधानी जयपुर की विद्याधर नगर थाना पुलिस ने शाहबा खान, अल्ताफ कुरैशी, मोहम्मद साकीर और अमन कुरैशी नाम के चार आरोपियों को अरेस्ट किया है। उनको बापर्दा ही कोर्ट में पेश किया गया है। चारों पर एक विवाहिता के साथ गैंगरेप का आरोप है। पीडिता ने विद्याधर नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने कुछ क्लू हासिल करने के बाद एक – एक कर चारों को दबोच लिया और अब कोर्ट में पेश किया है। पीडिता इस घटना के बाद से ही गहरे सदमे में है।
पुलिस ने बताया कि मुरलीपुरा इलाके में रहने वाली विवाहिता का अपने पति से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। घटना 16 जुलाई की है। इस घटना के बाद उसने घर छोड़ दिया था और विद्याधर नगर इलाके में नेशनल हैंडलूम के नजदीक जाकर बैठ गई। वहां पर नजदीक ही रहने वाला आरिफ नाम का युवक आया और उसने बातचीत की तो महिला ने उसे सारी कहानी सुना दी। उसके बाद मदद करने और पति से बात करने की कहकर आरिफ उसे अपने कमरे पर ले गया। कहां जल्द ही पति से बात करने चलते हैं और मामले को सॉर्ट आउट कराते हैं।
इस बीच उसने विवाहिता को नशीली कोल्ड ड्रिंक दी। विवाहिता ने वह पी ली और वह अचेत हो गई। इस दौरान आरोपी ने अपने तीनों साथियों को फोन कर बुलाया और कमरे में चारों ने चार घंटे तक गैंगरेप किया। उसके बाद पीडिता को वहां से भगा दिया। इस मामले में पुलिस ने 22 जुलाई को केस दर्ज किया है। उसके बाद अब आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

Hindi News/ Jaipur / मदद के नाम पर हैवानियत, पति से झगड़ा कर घर से निकली थी 25 साल की विवाहिता, चार दरिदों ने चार घंटों तक नोंचा.. अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो