scriptबारहसिंगा के मिले सिंग, दिल्ली से लाए थे पिस्टल, दो बदमाश गिरफ्तार | Found Singh of reindeer, pistol was brought from Delhi, two miscreants | Patrika News
जयपुर

बारहसिंगा के मिले सिंग, दिल्ली से लाए थे पिस्टल, दो बदमाश गिरफ्तार

पिस्टल, सात कारतूस और लूटे गए छह मोबाइल बरामद

जयपुरMay 26, 2022 / 04:42 pm

Lalit Tiwari

बारहसिंगा के मिले सिंग, दिल्ली से लाए थे पिस्टल, दो बदमाश गिरफ्तार

बारहसिंगा के मिले सिंग, दिल्ली से लाए थे पिस्टल, दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने जयसिंहपुरा खोर में हथियार और वन्यजीवों के अंगों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। पुलिस ने ऑपरेशन आग के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से एक पिस्टल, सात जिंदा कारतूस और लूट और चोरी के छह मोबाइल और वन्य जीव बारहसिंगा के दो सिंग बरामद किए हैं।
डीसीपी (अपराध) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अंकित सिंह (28) पुत्र सोहन सिंह और अर्जुन सिंह (26) पुत्र सोहन सिंह जयसिंहपुरा खोर जयपुर का रहने वाला हैं। डीसीपी ने बताया कि जयपुर शहर में अवैध हथियार और हार्डकोर बदमाशों को पकड़ने के लिए कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। इस पर एडिशनल डीसीपी करन शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए अंकित और अर्जुन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल, सात जिंदा कारतूस और वन्यजीव, बारहसिंगा के दो सिंग और चोरी और लूट के छह मोबाइल बरामद कर लिए।
दिल्ली से खरीदकर लाए थे हथियार
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अंकित और अर्जुन दोनों सगे भाई है। आरोपी अवैध हथियार पिस्टल और कारतूस दिल्ली से 25 हजार रुपए में खरीदकर लाए थे। दोनों आरोपी नशे के आदि है जो जयपुर शहर में मोबाइल, पर्स, चेन सनैचिंग की वारदात को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार आरोपी से अवैध हथियार, वन्यजीव तस्करी, मोबाइल चैन स्नैचिंग की अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना हैं। पुलिस का मानना है कि पकड़े गए आरोपियों से वन्यजीव तस्करी के बारे में जानकारी मिल सकती हैं।

Hindi News/ Jaipur / बारहसिंगा के मिले सिंग, दिल्ली से लाए थे पिस्टल, दो बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो