scriptराजस्थान में भीषण हादसा, खाटू श्याम जी से लौट रहे परिवार की कार का हुआ एक्सीडेंट, 6 लोगों की मौत | Fierce collision between car and bus, six people died on the spot, Khatu was returning after visiting Shyam ji | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में भीषण हादसा, खाटू श्याम जी से लौट रहे परिवार की कार का हुआ एक्सीडेंट, 6 लोगों की मौत

Big Accident in Rajasthan: मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं।

जयपुरSep 11, 2023 / 11:14 am

JAYANT SHARMA

Road accident: ट्रक व कार की भिडंत में कार सवार महिला सहित तीन जनों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार

Road accident: ट्रक व कार की भिडंत में कार सवार महिला सहित तीन जनों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार

Big Accident in Rajasthan: भरतपुर में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई। कार में सवार लोगों के शव कार में ही चिपक गए, काफी प्रयास के बाद पुलिस शवों को निकाल सकी। एक ही पल में इतनी मौतों के बाद कोहराम मच गया। परिवार को जब सूचना मिली तो परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे और मुर्दाघर के बाहर जमा हो गए। सभी लोग धौलपुर जिले के बताए जा रहे हैं और एकादशी के मौके पर रविवार को सीकर के रींगस इलाके में स्थित खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि नींद की झपकी के कारण यह हादसा हुआ हो, हांलाकि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है। कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

देर रात भरतपुर जिले के रूपवास भरतपुर हाईवे पर यह हादसा हुआ। रूपवास थाना पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में स्थ्ज्ञित खान सूरजापुर कस्बे के नजदीक यह हादसा हुआ। बस और कार में आमने सामने टक्कर की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। देखा तो कार में सवार छह लोगों की मौत हो चुकी थी। कार के परखच्चे उड़ चुके थे। कार में से शवों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड गई। देर रात एक बजे बाद की यह घटना बताई जा रही है। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं।

उधर इसी तरह से जालोर जिले में भी बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हाइवे से होकर गुजर रही कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी और कार सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Hindi News / Jaipur / राजस्थान में भीषण हादसा, खाटू श्याम जी से लौट रहे परिवार की कार का हुआ एक्सीडेंट, 6 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो