scriptडीएलबी निदेशक के कार्यालय से किसने किया कॉल…कार्यालय तो बंद था | DLB director's Office Deepak Nandi Landline Phone CCTV Footage | Patrika News
जयपुर

डीएलबी निदेशक के कार्यालय से किसने किया कॉल…कार्यालय तो बंद था

डीएलबी निदेाक दीपक नंदी के कार्यालय के लैंडलाइन नंबर से शनिवार को अवकाश के दिन एक फर्जी कॉल करने का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में भी कार्यालय से फोन करता कोई नजर नहीं आया। इस पर जांच शुरू हो गई है कि आखिर फोन किसने किया ?

जयपुरJul 03, 2021 / 08:36 pm

Umesh Sharma

डीएलबी निदेशक के कार्यालय से किसने किया कॉल...कार्यालय तो बंद था

डीएलबी निदेशक के कार्यालय से किसने किया कॉल…कार्यालय तो बंद था

जयपुर।

डीएलबी निदेाक दीपक नंदी के कार्यालय के लैंडलाइन नंबर से शनिवार को अवकाश के दिन एक फर्जी कॉल करने का मामला सामने आया है। इस फोन के जरिए एक नगरपालिका चेयरमैन को एक फाइल के निस्तारण के निर्देश दिए गए। चेयरमैन ने नंदी को फोन कर बताया तो पता चला की उन्होंने कोई फोन नहीं किया। सीसीटीवी फुटेज में भी कार्यालय से फोन करता कोई नजर नहीं आया। इस पर जांच शुरू हो गई है कि आखिर फोन किसने किया ?
दरअसल नंदी के कार्यालय के लैंडलाइन नंबर से एक नगरपालिका चेयरमैन को तीन बार फोन कर किसी फाइल को जल्द निस्तारण करने के लिए कहा किया। जब नगरपालिका चेयरमैन ने उसी लैंडलाइन पर किया फोन तो किसी ने नहीं उठाया। इस पर चेयरमैन ने दीपक नंदी के मोबाइल पर किया फोन कर कहा “आपने जो काम बताया है वह मैं जल्द कर दूंगा”। इस पर दीपक नंदी चौंक कर बोले “मैंने आपको कौन सा काम बताया”। पूरी बातचीत में मामले का खुलासा हुआ।
सीसीटीवी फुटेज में कोई नहीं आया नजर

मामला सामने आने के बाद पूरे कार्यालय परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। दिन भर के फुटेज की पड़ताल के बाद कोई भी व्यक्ति कार्यालय परिसर में नहीं पाया। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि क्या किसी आईटी सॉफ्टवेयर के इस्तेमाल से फोन किया गया ? मामले में विभाग अब कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।

Hindi News / Jaipur / डीएलबी निदेशक के कार्यालय से किसने किया कॉल…कार्यालय तो बंद था

ट्रेंडिंग वीडियो