scriptDholi Meena VIral Video: विदेशी धरती पर राजस्थानी ड्रेस में फिर छाई धोली मीणा, वायरल हुआ वीडियो | Dholi Meena Social Media Viral Video Of Horse Riding In Abroad Sea With Ghagra Lugdi Rajasthani Dress | Patrika News
जयपुर

Dholi Meena VIral Video: विदेशी धरती पर राजस्थानी ड्रेस में फिर छाई धोली मीणा, वायरल हुआ वीडियो

Rajasthani Dholi Meena: धोली मीणा विदेश में इंडियन कल्चर को प्रमोट करने की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। दरअसल, धोली मीणा के पति लोकेश मीणा भारतीय-विदेश सेवा के अफसर हैं।

जयपुरSep 05, 2024 / 05:05 pm

Akshita Deora

Social Media Viral Video: विदेश की ‘वायरल काकी’ यानी धोली मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में धोली मीणा माल्टा में ‘घाघरा-लूगड़ी’ पहने घुड़सवारी करते नजर आ रही है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके है। इस से पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह मोटर बोट दौड़ाती नजर आ रही थी।
धोली मीणा विदेश में इंडियन कल्चर को प्रमोट करने की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। दरअसल, धोली मीणा के पति लोकेश मीणा भारतीय-विदेश सेवा के अफसर हैं और अभी यूरोप के मालटा स्थित भारतीय उच्चायोग में पोस्‍टेड है इसलिए धोली मीणा भी पति के साथ माल्‍टा में रहती हैं।
धोली मीणा ने यूरोप में घाघरा-लूगड़ी पहनकर बीच पर बिकनी पहने लड़कियों के साथ भी वीडियो बनाई थी जिसके बाद उन्हें ‘वायरल काकी ऑन बीच’ कहकर यूज़र्स ने खूब कमेंट किया था। वह सारे भारतीय त्योहारों को भी विदेश में मनाती है और वहां इनकी पोशाक की वजह से इन्हें खूब पसंद किया जाता है।

कौन है धोली मीणा ?

धोली मीणा राजस्थान के जयपुर ज़िले की बेटी और दौसा ज़िले की बहू है जो कि यूरोप में रहकर भारतीय संस्कृति के प्रचार-प्रसार के लिए सोशल मीडिया से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। धोली मीणा ने घाघरा-लूगड़ी में इस साल की शुरुआत में यूरोप के सबसे ऊंचे ज्वालामुखी माउंट एटना पर तिरंगा भी फहराया था।
साथ ही राजस्थानी वेशभूषा में कैटवॉक करने वाली भारत की पहली प्रतिनिधि थी। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। इनके देसी अंदाज वाली पोस्ट यूज़र्स को काफी पसंद आती है। इनके इंस्टाग्राम पर 547K फॉलोवर्स और फेसबुक पर 390K फॉलोवर्स हैं। वहीं यूट्यूब पर 22.5K सब्सक्राइबर है।

Hindi News/ Jaipur / Dholi Meena VIral Video: विदेशी धरती पर राजस्थानी ड्रेस में फिर छाई धोली मीणा, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो