scriptRajasthan Politics: सीएम गहलोत बोले, कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट कब होगी जारी | CM Gehlot said when will list of Congress candidates be released But Congressmen were disappointed with Randhawas statement | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: सीएम गहलोत बोले, कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट कब होगी जारी

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस पॉलिटिकल अफेयर कमेटी बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस में राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने इस राज का खुलाासा किया कि विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट कब जारी होगी।

जयपुरAug 11, 2023 / 05:38 pm

Sanjay Kumar Srivastava

ashok_gehlot_5.jpg

Ashoka Gehlot – Sukhjinder Singh Randhawa

rajasthan politics राजस्थान कांग्रेस पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की आज बैठक हुई। इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा की गई। केंद्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल के नेतृत्व में जयपुर में पीसीसी वार रूम में लोकसभा वार पर्यवेक्षकों के साथ बैठक हुई। इस बैठक में विधानसभा चुनाव 2023 में प्रत्याशियों को लेकर फीडबैक और नाम लिए गए।

बताया जा रहा है कि इस बार युवाओं को मौका दिया जाएगा। बैठक के खात्मे के बाद एक प्रेस कांफेंस का आयोजन किया गया। राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने एक बड़ा बयान दिया। सीएम गहलोत ने कहा कांग्रेस पार्टी संभवत: सितंबर के अंतिम सप्ताह या अक्टूबर के पहले सप्ताह में उम्मीदवारी की लिस्ट जारी कर देगी।

इसके बाद राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सब चौंक गए। और अपना गुणा-भाग लगाने लगे। रंधावा बोले – कांग्रेस जिताऊ और टिकाऊ को टिकट देगी। टिकट पर फैसला सर्वसम्मति से होगा। रंधावा के इस बयान को सुनकर कांग्रेसी उम्मीदवार मायूस हो गए।

https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1689911906377879552?ref_src=twsrc%5Etfw


पूरे प्रदेश में एकजुट है कांग्रेस – राजस्थान सीएम

प्रदेश कांग्रेस पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने कहा बैठक अच्छी रही। PCC मेम्बरों को चुनावी जिम्मेदारी अब दी जाएगी। वे क्षेत्र में जाकर हर वर्ग से उनकी राय जानेंगे। राजस्थान में कांग्रेस मिशन 156 को ध्यान में रखकर काम कर रही है। छोटे-मोटे मतभेद सभी पार्टियों में होते ही हैं। कांग्रेस पूरे प्रदेश में एकजुट है और एकजुटता के बल पर ही हम सरकार रिपीट करेंगे।

यह भी पढ़ें – भाजपा की परिवर्तन यात्रा के लिए तीन रथ तैयार, एक सवार का नाम तय, दो पर है संशय

कर्नाटक मॉडल की तरह आगे बढ़ेंगे – सीएम अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी संभवत: सितंबर के अंतिम सप्ताह या अक्टूबर के पहले सप्ताह में उम्मीदवारी की लिस्ट जारी कर देगी। कर्नाटक मॉडल की तरह हम आगे बढ़ेंगे।

कांग्रेस जिताऊ और टिकाऊ को देगी टिकट – सुखजिंदर सिंह रंधावा

राजस्थान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा हम उनके साथ नहीं है जो देश का करोड़ों रुपया लेकर भाग जाएंगे। हम उनके साथ हैं जो देश में मेहनतकश आदमी है। सितंबर के आखिर या अक्टूबर के पहले सप्ताह में कांग्रेस की पहली लिस्ट आएगी। और कांग्रेस जिताऊ और टिकाऊ को टिकट देगी। टिकट को लेकर फैसला भी सर्वसम्मति से होगा।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस पॉलिटिकल अफेयर कमेटी जयपुर बैठक खत्म, रंधावा-गहलोत की 12 अहम बातें, जानेंगे तो चौंक जाएंगे

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics: सीएम गहलोत बोले, कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट कब होगी जारी

ट्रेंडिंग वीडियो