scriptसीएम भजनलाल शर्मा ने मोर के साथ की तस्वीरें पोस्ट, सोशल मीडिया पर समर्थकों ने लिख डाला ये… | CM Bhajanlal Sharma posted pictures with a peacock, supporters wrote this… | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल शर्मा ने मोर के साथ की तस्वीरें पोस्ट, सोशल मीडिया पर समर्थकों ने लिख डाला ये…

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया पर मोर के साथ तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।

जयपुरAug 10, 2024 / 11:11 am

Manish Chaturvedi

जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया पर मोर के साथ तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। खूबसूरत तस्वीरों में सीएम मोर के साथ दिखाई दे रहे है। आज सुबह यह पोस्ट की गई है।
पोस्ट में सीएम भजनलाल शर्मा ने लिखा है कि आज प्रातःकाल की बेला में मुख्यमंत्री आवास पर भगवान कार्तिकेय के वाहन, पक्षियों के राजा राष्ट्रीय पक्षी मोर को आहार प्रदान किया। ईश्वर द्वारा सृजित, भगवान श्रीकृष्ण की परछाई के रूप में विख्यात राष्ट्रीय पक्षी मोर सौंदर्य, प्रेम एवं स्नेह का प्रतीक हैं। इनकी सेवा स्वयं में आराधना है, जो दैवीय कृपा से कम नहीं है।
इधर सीएम की सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद लोगों के कमेंट्स आ रहे है। जिसमें अधिकांश लोग सीएम के प्रकृति और पक्षी प्रेम को देखकर उनकी तारीफ कर रहे है। वहीं कुछ लोग इसमें पीएम नरेंद्र मोदी के मोर प्रेम के प्रति भी लिख रहे है।
यह भी पढ़ें –

अब इन 30 होटलों पर चलेगा बुलडोजर! अतिक्रमण के चलते प्रशासन ने थमाया नोटिस

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मोर के साथ नजर आए थे। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का पक्षी प्रेम भी बहुत सराहा गया था।

Hindi News / Jaipur / सीएम भजनलाल शर्मा ने मोर के साथ की तस्वीरें पोस्ट, सोशल मीडिया पर समर्थकों ने लिख डाला ये…

ट्रेंडिंग वीडियो